Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पत्नी से परेशान फौजी, बोला- कुत्ता बना...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पत्नी से परेशान फौजी, बोला- कुत्ता बना रखा.. फोटो एडिट कर चेहरे पर कुत्ता लगा देती है, सोशल मीडिया पर पिटता दिखाती

राजस्थान: अजमेर में एक फौजी ने पत्नी से परेशान होकर मामला दर्ज करवाया है। फौजी का आरोप है कि पत्नी उसकी फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर डाल रही है। मेरी फोटो एडिट कर कुत्ता बना रखा है। चेहरे की जगह कुत्ते का चेहरा लगा देती है। उसकी झूठी शिकायतें अधिकारियों को कर रही है। अजमेर जिले के मांगलियावास थाने में भीमपुरा निवासी फौजी मुनव्वर खान काठात पुत्र अब्दुल अजीज ( 26) ने पत्नी बिस्मिल्ला पुत्री कायम खान चीता के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुनव्वर ने रिपोर्ट में बताया कि वह भारतीय सेना में है। 18 जनवरी 2022 को आरोपी महिला के खिलाफ भैंसे व सोने चांदी के जेवरात चोरी करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने चोरी की गई भैंसे बरामद कर दिलवा दी। जेवरात की बरामदगी होना बाकी है। इसके बाद वह चिढ़ गई। अलग रहने लगी। महिला फिलहाल दूसरे गांव भाटुंडी में रहती है। जब वह अपनी ड्युटी क्षेत्र सिक्किम चाइना बॉर्डर पर चला गया तो अलग-अलग तरीको से परेशान करने लगी।

अधिकारियों को शिकायत भी की

मुनव्वर ने बताया कि पत्नी ने उसके खिलाफ राष्ट्रपति सहित उच्च अधिकारियों को झूठी शिकायत भेजी। जिसमें मनगढंत तथ्य हैं। 31 मार्च 2022 को उसकी फोटो को एडिट कर गलत रूप से वॉट्सऐप पर स्टेटस लगाया। उसके चेहरे पर कुत्ते का लोगो लगाया गया। एक अन्य फोटो जिसमें एक महिला व पुरुष है। दोनों के नाम लिखकर उसकी फोटो पर कुत्ते का लोगो लगाया। एक फोटो में महिला नोट उड़ा रही है। नोट जमीन पर पड़े है, वहां उसे खड़ा दिखाया। इससे उसकी इमेज खराब हो रही है।

नाता विवाह किया था

मुनव्वर का कहना है कि पत्नी ने अधिकारियों को भेजी शिकायत में बताया है कि 30 जुलाई 2020 को दोनों का निकाह हुआ था। जबकि 30 जुलाई 2020 को नाता विवाह किया था। ऐसे में यह एक झूठा तथ्य है। जबकि वास्तविकता यह है कि आरोपी एक विधवा महिला है।

नाम दर्ज कराने के लिए धमका रही

मुनव्वर का आरोप है कि आरोपी महिला उस पर अनुचित रूप से दबाव बनाकर नौकरी के ऑफिस रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने के लिए ऐसा कर रही है। वह उसे व उसके माता पिता को जान से मरवाने व हाथ पैर तुडवाकर एक तरफ पटकने के लिए बार-बार फोन पर धमका रही है। साथ ही झूठे मुकदमे में फंसाने की भी धमकी देती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular