Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बेटा-बेटी को किसान पिता ने डुबोकर मार...

BCC News 24: CG न्यूज़- बेटा-बेटी को किसान पिता ने डुबोकर मार डाला, फिर खुद लगा ली फांसी.. पेड़ से लटकता मिला शव; बच्चों को घुमाने की बात कहकर ले गया था, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, पतासाजी में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: रायगढ़ में एक किसान ने अपने 3 और 5 साल के 2 बच्चों की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। वह डबरी पर नहाने के बहाने बेटा-बेटी को साथ लेकर गया था। इसके बाद उन्हें उसी में डुबोकर मार दिया और खुद फांसी लगा ली। डबरी से कुछ ही दूर पर उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला। जब भतीजे पिता-पुत्रों को तलाश करते हुए डबरी तक पहुंचे तो वारदात का पता चला। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम भुइयापारी निवासी रहने वाला नरेश गुप्ता (35) खेती-किसानी करता है। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर वह अपने दो बच्चों शौर्य (5) और सिम्मी (3) को घुमाने की बात कहकर बाइक से ले गया था। इसके बाद काफी देर तक नहीं लौटा। शाम होने लगी तो नरेश की पत्नी ने अपने भतीजे को तलाश करने के लिए भेजा। घर से करीब 5 किमी दूर डबरी के पास पहुंचा तो वहां दोनों बच्चों का तैरता हुआ शव मिला।

किसान ने हत्या के बाद खुदकुशी कर ली।

किसान ने हत्या के बाद खुदकुशी कर ली।

पत्नी ने भतीजे को तलाश करने भेजा, तो चला पता

यह देखकर भतीजा घबरा गया और नरेश की तलाश शुरू की। वहां से कुछ दूरी पर ही पीपल के पेड़ से नरेश का शव फांसी से लटका हुआ था। इस पर भतीजा दौड़ता हुआ घर पहुंचा और जानकारी दी। गांव में बात फैली तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजन वहां दौड़कर पहुंचे। गांव वाले भी एकत्र हो गए। इसके बाद देर शाम मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों बच्चों के शव बाहर निकाले और नरेश का शव नीचे उतरवाया।

दोनों बच्चों के शव डबरी में तैरते हुए मिले।

दोनों बच्चों के शव डबरी में तैरते हुए मिले।

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

पुलिस को नरेश के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थाना प्रभारी किरण गुप्ता ने बताया कि परिजन से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वे कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं थे। सोमवार को बयान लेने का प्रयास किया जाएगा। गांव वालों ने पुलिस को बताया कि नरेश नशे का आदी था। परिवार में झगड़े या कलह की जानकारी गांव के लोगों को भी नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular