Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- महिला हेड कांस्टेबल के बेटे ने किया...

BCC News 24: CG न्यूज़- महिला हेड कांस्टेबल के बेटे ने किया जानलेवा हमला.. पहले अपनी गर्लफैंड से मैसेज करके युवक को देर रात 1 बजे बुलवाया, फिर तीन-चार लड़कों के साथ मिलकर किया चाकू से वार, युवती और उसके बॉयफ्रेंड सहित तीन आरोपी गिरफ्तार; बाकी फरार

भिलाई: भट्ठी थाने में पदस्थ महिला हेड कांस्टेबल के बेटे खुशहाल मरकाम उर्फ मन्ना को भट्टी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मन्ना ने अपनी गर्लफ्रैंड सारा से, पहले दो लड़कों को मदद के नाम पर मैसेज करके देर रात 1 बजे बुलवाया। इसके बाद तीन चार लड़कों ने मिलकर उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी लड़की सारा, खुशहाल मरकाम व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं विशाल सारथी और उसके साथी फरार हैं। एच पॉकेट मरोदा सेक्टर निवासी शुभम साहू (28) ने भट्ठी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

उसने बताया कि वह कन्शट्रंक्शन का व्यवसाय करता है। 24 सितंबर की रात 10 बजे सौरभ चन्द्राकर के इंस्टाग्राम पर सारा नाम की लड़की का मैसेज आया था। उसने लिखा था कि आई नीड योर हेल्प। इसके बाद सौरभ ने 7000657748 पर सारा को फोन किया। फोन करने पर सारा ने सौरभ को बताया कि उसे मदद की जरूर है। देर रात 1 बजे सौरफ और शुभम सेक्टर 3 ओवरब्रिज पहुंचे। वहां पहुंचे तो देखा कि लडकी के साथ 4 लड़के खड़े थे। सौरभ कार से उतरकर लड़की से बात कर ही रहा था कि तभी चारों लड़के कांच की टूटी बॉटल और चाकू डंडा लेकर आए और सौरभ से मारपीट करने लगे।

शुभम ने भी उन्हें बचाने की कोशिश की तो उन्होंने उसे भी बुरी तरह मारा। इसी दौरान शुभम ने अपने दोस्तों को वहां बुला लिया। उनके आते ही आरोपी वहां से भाग गए। इस घटना में सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नेहरू नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने खुशहाल मरकाम, विशाल सारथी, सारा और एक नाबालिग के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी विशाल सारथी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular