Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, एक की मौत.. दूसरा युवक...

कोरबा: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, एक की मौत.. दूसरा युवक घायल, गम्मत नाचा देखकर लौट रहे थे; दूसरी गाड़ी को साइड देने में हादसा

कोरबा: जिले के अजगर बहार मोड़ के पास एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पीछे बैठा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना शनिवार रात करीब डेढ़ बजे बालको थाना क्षेत्र में हुई है। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बालको थाना प्रभारी विजय चेलक ने बताया कि धनगांव का रहने वाला राजेश तंवर (23 वर्ष) अपने दोस्त राजेश कंवर के साथ गांव से 4 किलोमीटर दूर अजगर बहार में गम्मत नाच देखने के लिए गया हुआ था। कार्यक्रम देखकर दोनों रात करीब डेढ़ बजे बाइक से वापस लौट रहे थे। इस दौरान अजगर बहार के पास सामने से आ रहे वाहन को साइड देने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। बाइक की रफ्तार काफी तेज थी, इसलिए पेड़ से टकराकर बाइक के परखच्चे उड़ गए।

घटना के बाद शोक में डूबे परिजन।

घटना के बाद शोक में डूबे परिजन।

दोनों युवक बाइक से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। चूंकि रात काफी थी और सड़क सुनसान थी। ऐसे में दोनों काफी देर तक सड़क पर वैसे ही पड़े रहे। रविवार तड़के उस इलाके से जा रहे कुछ राहगीरों ने दोनों को घायल अवस्था में देखा, तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां राजेश तंवर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं उसका दोस्त राजेश कंवर गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया।

घायल का इलाज जिला अस्पताल में जारी।

पुलिस ने घायल राजेश कंवर का बयान दर्ज कर लिया है, वहीं मृतक राजेश तंवर के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने कहा कि गाड़ियों की तेज रफ्तार लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही है। इसके लिए युवकों को समझाइश भी दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular