Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा.. हादसे के बाद...

छत्तीसगढ़: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा.. हादसे के बाद युवक ने मौके पर तोड़ा दम, फरार चालक की तलाश में पुलिस

छत्तीसगढ़: भिलाई के सुपेला थाना इलाके में सोमवार रात को तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी बाइक सवार दूर जा गिरा। उसके सिर और चेहरे पर चोट आने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग गया। सुपेला पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि सोमवार रात 9.30 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि सुपेला चौक में पेट्रोल पंप के ठीक सामने बड़ा हादसा हुआ है। तुरंत टीम को मौके पर भेजा। टीम मौके पर पहुंची और वहां लगी भीड़ को हटाया। इसके बाद मृत बाइक सवार युवक के बारे में लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने उसे नहीं पहचाना।

लोगों ने बताया बाइक सवार युवक दुर्ग से रायपुर की तरफ बाइक सीजी 07 एलए 1138 से जा रहा था। अचानक उसे डंपर सीजी 07 सीबी 0122 के चालक ने चपेट में ले लिया। युवक मौके पर ही दम तोड़ चुका था। इसके बाद तुरंत शव को उठाया गया और दुर्ग जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद उसे मरचुरी में रखवा दिया गया है। खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने डंपर और बाइक को जब्त कर लिया है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

दुर्घटना स्थल पर खड़ी मृतक की बाइक।

दुर्घटना स्थल पर खड़ी मृतक की बाइक।

मृतक की नहीं हो सकी पहचान
पुलिस के मुताबिक सड़क हादसे में मृत व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। सुपेला पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मंगलवार सुबह गाड़ी के नंबर व अन्य दस्तावेजों के आधार पर युवक की पहचान की जाएगी और परिजनों को उसके बारे में जानकारी दी जाएगी।

भिलाई की खस्ताहाल जीई रोड की हालत।

भिलाई की खस्ताहाल जीई रोड की हालत।

खराब फोरलेन है दुर्घटना का मुख्य कारण
दुर्घटना स्थल के पास खड़े लोगों का कहना था कि इस सड़क दुर्घटना का मुख्य कारण फोरलेन की खस्ताहाल सर्विस रोड है। फ्लाईओवर निर्माण करने वाली कंपनी सर्विस रोड पर ध्यान नहीं दे रही है। इससे वहां बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। इससे आए दिन दो पहिया वाहन चालक स्लिप खाकर बड़ी गाड़ियों की चपेट में आ रहे हैं। सोमवार को भिलाई क्षेत्र में सड़क दुर्घटना से ये दूसरी मौत है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular