Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- तेज रफ्तार ट्रेलर ने ली जान.. नेशनल...

BCC News 24: CG न्यूज़- तेज रफ्तार ट्रेलर ने ली जान.. नेशनल हाईवे पर साइकिल सवार को मारी टक्कर, अधेड़ को कुचलकर भागा ड्राइवर

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर ने नेशनल हाईवे में साइकिल सवार अधेड़ को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। साइकिल सवार ग्रामीण को कुचलने के बाद आरोपी चालक ट्रेलर लेकर भाग निकला। पुलिस ट्रेलर और चालक की तलाश कर रही है। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम चुमकवां निवासी गेंदराम विश्वकर्मा (55) वेल्डिंग का काम करते थे। बुधवार की सुबह वे अपनी साइकिल में सवार होकर काम करने रानीगांव जा रहे थे। घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। अभी गेंदराम नेशनल हाइवे में रानीगांव के पास पहुंचे थे। उसी समय बिलासपुर से कोरबा तरफ जा रहे ट्रेलर ने उसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वे साइकिल से गिर कर ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीण को तड़पते छोड़कर भागा चालक
इस हादसे के बाद साइिकल सवार गेंदराम खून से लथपथ होकर तड़प रहे थे। लेकिन, उसे टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक ट्रेलर लेकर भाग निकला। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जब तक पुलिस वहां पहुंची, तब तक गेंदराम ने दम तोड़ दिया था।

ट्रेलर और चालक की जानकारी जुटा रही पुलिस
इस घटना के बाद पुलिस ने शव को उठवा कर उसके परिजन को सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजन भी पहुंच गए। इधर, पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपी चालक और ट्रेलर की जानकारी जुटाकर तलाश में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular