Thursday, April 25, 2024
HomeकांकेरBCC News 24: छत्तीसगढ़- ब्लैकमेलिंग, अपहरण और रेप की अजब कहानी.. छात्रा...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- ब्लैकमेलिंग, अपहरण और रेप की अजब कहानी.. छात्रा को अगवा कर ले गया तीन बीवियों का पति, बहन बता करता रहा दुष्कर्म; रॉन्ग नंबर से हुई थी पहचान

कांकेर: आपने लव, सेक्स और धोखे की तमाम कहानियां सुनी होंगी, लेकिन छत्तीसगढ़ में ब्लैकमेलिंग, अपहरण और दुष्कर्म की अजब कहानी सामने आई हैं। कांकेर में एक कॉलेज छात्रा को तीन बीवियों का पति अगवा कर तमिलनाडु ले गया। वहां छात्रा को अपनी बहन बताया और साथ रख दुष्कर्म करता रहा। किसी तरह करीब एक माह बाद छात्रा उसके चंगुल से छूटी तो पूरा मामला खुला। अब छात्रा ने परिजनों संग आमाबेड़ा थाने पहुंच FIR दर्ज कराई है।

दरअसल, इस कहानी की शुरुआत हुई एक रॉन्ग नंबर कॉल से। आमाबेड़ा इलाके की 19 साल की लड़की कॉलेज में सेकेंड ईयर की स्टूडेंट है। वह अंतागढ़ में अपने एक रिश्तेदार के घर रहकर पढ़ाई करती है। जब वह नवंबर 2021 में अपने घर आई थी तो उसके मोबाइल पर एक कॉल आया। कॉल छात्रा के भाई ने रिसीव किया तो कट हो गया। कुछ देर बाद फिर मोबाइल बजा तो इस बार छात्रा ने रिसीव किया और रॉन्ग नंबर बता कट कर दिया।

पहली बार फार्म भरने का झांसा देकर किया दुष्कर्म
इसके बाद भी उसी नंबर से एक युवक बार-बार कॉल करता रहा। फिर छात्रा से बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। युवक ने खुद को आमाबेड़ा का ही रहने वाला बताया। इसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगीं। दिसंबर 2021 में युवक ने छात्रा को कॉल किया और कांकेर में फार्म भरने जाने का बहाना बना बुलाया, लेकिन उसे बाइक पर कोरर ले गया। छात्रा ने वापस जाने जिद की तो उसे आमाबेड़ा डैम ले गया और जंगल में उससे दुष्कर्म किया।

फिर ब्लैकमेलिंग और अपहरण कर ले गया तमिलनाडु
युवक ने इसके बाद छात्रा को घर छोड़ दिया, लेकिन फिर बार-बार कॉल कर उस पर मिलने का दबाव बनाता। छात्रा के मना करने पर दुष्कर्म की घटना को लेकर ब्लैकमेल करने लगा। इसी दौरान छात्रा पर दबाव बना उसे रायपुर-दुर्ग चलने के लिए कहा और फिर 21 जनवरी को उसे ट्रेन से तमिलनाडु के एक शहर ले गया। लड़की ने पुलिस को बताया कि युवक वहीं एक मिल में काम करता था। मिल मालिक को बताया था कि छात्रा उसकी बहन है।

मिल मालिक ने भरोसा कर उसे एक कमरा रहने के लिए दे दिया। अनजान जगह होने के चलते छात्रा भी डर से चुप रही। वहां भी दुष्कर्म करता रहा। आरोपी की पत्नी तमिलनाडु आने वाली थी तो वह छात्रा को सुकमा के कोंटा में छोड़ कर भाग निकला। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस बीच परिजन छात्रा को तलाश करते रहे। जब छात्रा के आमाबेड़ा और अंतागढ़ दोनों जगह पता नहीं चला तो उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

छात्रा के मोबाइल से सारे कॉन्टेक्ट डिलीट किए, सिम भी तोड़ा
छात्रा का मोबाइल बंद कर दिया। सभी कॉटेक्ट नंबर भी डिलीट कर दिए और सिम तोड़ दिया था। छात्रा ने मोबाइल व सिम मांगा तो उसे नया दिया। युवक ने स्वयं को आमाबेड़ा निवासी व मंडावी परिवार का बताया था। छात्रा को तमिलनाडु में पता चला कि उसकी तीन पत्नियां हैं। एक गांव में, दूसरी यहां आने वाली है और तीसरी छोड़ चुकी है। थाना प्रभारी भोजराम ध्रुव ने बताया कि आरोपी के तुमसनार निवासी नारद प्रधान होने का पता चला है, पर इस नाम पर संदेह है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular