Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- छात्र की गला रेतकर हत्या.. शादी में शामिल...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- छात्र की गला रेतकर हत्या.. शादी में शामिल होने गया था परिवार, लौटे तो खून से लथपथ मिली लाश

छत्तीसगढ़: बेमेतरा जिले में एक युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई है। घटना के वक्त वह घर पर अकेले था। बताया जा रहा है कि घर के सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने कहीं गए थे। अगले दिन वापस लौटे, तब खून से लथपथ युवक की लाश मिली है। मामला चंदन चौकी के बिटकुली गांव का है।

19 साल का किशन साहू 12वीं का छात्र था। परिजनों ने बताया कि उसने इस साल परीक्षा नहीं दी थी। वह घर पर ही रहता था। मां-पिता के काम हाथ बंटाया करता था। पता चला है कि शनिवार को उसके माता-पिता और घर के लोग कहीं बाहर शादी में गए हुए थे। इसी वक्त ये वारदात हुई है।

अगले दिन जब परिजन लौटे तो किशन की खून से लथपथ लाश मिली। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव देखने पर पुलिस को पता चला कि युवक के गले को किसी धारदार हथियार से काटा गया। साथ ही उसके शरीर में काफी चोट के निशान हैं। वहीं फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया गया था। फिलहाल मामले की जांच जारी है। पुलिस को शक है कि आरोपियों ने शनिवार दोपहर को ही वारदात को अंजाम दिया है और भाग निकले हैं। पुलिस अब इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular