Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- ज्वेलर परिवार की सास-बहू से तांत्रिक ने...

BCC News 24: BIG न्यूज़- ज्वेलर परिवार की सास-बहू से तांत्रिक ने किया रेप.. भूत-प्रेत का डर दिखाकर कमरे में की अश्लील हरकत, बोला- नग्न विधि से करनी पड़ेगी तांत्रिक पूजा, 20 लाख रुपए भी ऐंठे

राजस्थान: जयपुर में तांत्रिक पूजा के बहाने सास-बहू से रेप का मामला सामने आया है। भूत-प्रेत के साये और परिवार सदस्य की मौत का डर दिखाकर सास-बहू को पूजा में न्यूड बिठाया। फिर अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए। कथित तांत्रिक इसके बाद ब्लैकमेल कर सास-बहू से तीन साल तक रेप करता रहा।

आरोपी ने दोनों से करीब 20 लाख रुपए कैश और गहने भी हड़प लिए। आखिरकार तंग आकर सास-बहू ने भांकरोटा थाने में तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों का मेडिकल करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

SHO रविन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि भांकरोटा निवासी ज्वेलर परिवार की सास-बहू ने रेप का मामला दर्ज कराया है। 50 साल की महिला ने रिपोर्ट में बताया कि करीब 4 साल पहले उसकी तबीयत खराब हो गई थी। भांकरोटा स्थित मेडिकल स्टोर पर वह दवाई लेने जाती थी। मेडिकल स्टोर पर उसकी मुलाकात जयेन्द्र (27) से हुई। जयेन्द्र से बातचीत होने लगी। कुछ दिनों बाद ही बातचीत के दौरान आरोपी जयेन्द्र ने उसे कहा कि आपके घर में भूत-प्रेत का साया है। उसका आपको इलाज करवाना पड़ेगा।

बोला- मैं तांत्रिक हूं, सब ठीक कर दूंगा
घर पर भूत-प्रेत का साया होने की बात सुनकर वह डर गई। समस्या के निस्तारण की पूछने पर आरोपी जयेन्द्र बोला- ‘मैं तांत्रिक हूं। माताजी का भक्त हूं। मैं सब ठीक कर दूंगा। तांत्रिक पूजा करने के बहाने घर पर आरोपी जयेन्द्र आने-जाने लगा। तांत्रिक पूजा करने के लिए पूजा सामग्री और घी मंगवाकर रखवा लिया।

नग्न विधि से करनी पड़ेगी तांत्रिक पूजा
1 दिसम्बर 2018 को घर पर वह अकेली ही थी। तांत्रिक पूजा करने के लिए आरोपी जयेन्द्र घर आया। पूजा की तैयार कर बोला- माताजी का आदेश है पूजा नग्न होकर करनी पड़ेगी। महिला के मना करने पर कहा कि अगर इस विधि से पूजा नहीं करोगे तो आपके छोटे बेटे की मौत हो जाएगी। भूत-प्रेत के साये के बाद परिवार के सदस्य की मौत की बात सुनकर वह ओर डर गई।

डर के मारने कथित तांत्रिक के कहे अनुसार पूजा में बैठ गई। पूजा में बैठने के बाद आंखे बंद करने की कहा और जब तक नहीं बोले खोलने से मना किया। माताजी का आदेश होने की कहकर उसके साथ गलत हरकतें करने लगा। विरोध करने पर उसने मोबाइल में उसके बनाए अश्लील फोटो-वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया। डर के मारे उसने भी किसी को इस बारे में नहीं बताया।

ब्लैकमेल कर रेप करता, कैश-गहने भी ऐंठे
जिसके बाद लगातार जयेन्द्र घर पर आने-जाने लगा। कच्चे कलावा का भय दिखाकर बार-बार पूजा करने लगा। हर पूजा में खर्च के 10 हजार रुपए भी लेता। मोबाइल में अश्लील फोटो-वीडियो से ब्लैकमेल कर उससे रेप भी करता। 21 अप्रेल 2021 को आरोपी जयेन्द्र ने ब्लैकमेल कर उससे रेप किया।

अश्लील फोटो-वीडिया को वायरल करने की धमकी देकर रुपए मांगे। इज्जत बचाने के लिए बेटे की शॉप से 4 लाख और नौकर से कहकर 2 लाख रुपए मंगवाकर उसे दिए। उसके बाद भी कई बार ब्लैकमेल कर 4.20 लाख कैश और सोने-चांदी के गहने ऐंठ लिए।

बहू से रेप कर बनाए अश्लील फोटो-वीडियो
तांत्रिक पूजा के लिए घर आने-जाने के दौरान आरोपी की नीयत 25 वर्षीय बहू पर भी बिगड़ गई। घर में तांत्रिक पूजा के दौरान बहू को बिठा लिया। पूजा में पीने के लिए बहू को कुछ दिया। उसमें नशीला पदार्थ मिला होने के कारण बहू बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म के दौरान उसकी अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए। भूत-प्रेत का डर और अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे भी ब्लैकमेल करने लगा।

दोनों से रेप कर ऐंठता रहा गहने-कैश
पिछले करीब 3 साल से आरोपी दोनों सास-बहू को ब्लैकमेल कर रहा है। भूत-प्रेत, कच्चे कलावे और परिवार के सदस्य की मौत का डर दोनों में बैठा दिया। अश्लील क्लिपिंग और डर का माहौल पैदा कर दोनों सास-बहू से रेप करता रहा। दरिंदगी के दौरान सास-बहू से करीब 20 लाख से अधिक का कैश और गहने ऐंठ लिए। आखिर परेशान होकर सास-बहू ने 3 सितंबर को भांकरोटा थाने में शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शनिवार को पीड़िता के बयान लिए और जांच शुरू की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular