Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- स्कूल में गंदी हरकत करता था टीचर.....

BCC News 24: CG न्यूज़- स्कूल में गंदी हरकत करता था टीचर.. छात्राएं बोलीं- सर हमारा हाथ जबरदस्ती पकड़ते हैं; शिक्षक ने कहा-मुझे फंसाया जा रहा है

छत्तीसगढ़: सरगुजा जिले में छात्रों ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं ने स्कूल की टीचर पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें छेड़ता है। उनके हाथ को जबरदस्ती पकड़ता है। गंदे तरीके से टच करता है। जिसके बाद वे इस मामले की शिकायत करने थाने पहुंची थीं। वहीं टीचर का कहना है कि मुझे फंसाया जा रहा है। मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

दरअसल ये पूरा मामला जिले के परसा गांव के सरकारी स्कूल का है। इस मामले की शिकायत करने सोमवार देर रात स्कूली छात्राएं पहुंची थीं। उनका कहना था कि टीचर हमसे गंदा व्यवहार करते हैं। हमें गंदे तरीके से छूते हैं। कई छात्रों के साथ ऐसा कर चुके हैं। इसलिए हम चाहते हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। छात्राओं के साथ उनके परिजन और गांव के लोग भी शिकायत करने थाने आए थे।

स्कूल के 2 टीचर मुझे बदनाम करना चाहते हैं

उधर, शिक्षक भी थाने पहुंचा हुआ था। उसने बताया कि मुझे फंसाया जा रहा है। स्कूल की 2 टीचर मुझे फंसाने में लगे हुए हैं। दोनों मुझे बदनाम करना चाहते हैं। इसलिए बच्चों को बहला-फुसलाकर मेरे खिलाफ शिकायत करवाई जा रही है।टीचर ने कहा कि मैंने डीईओ और प्रिंसिपल को भी इस बारे में बताया है। मैं भी दूसरी ईमानदारी टीचरों की तरह काम कर रहा हूं। ऐसा कुछ नहीं किया है मैंने।

बताया गया है कि दोनों ही पक्ष सोमवार रात को थाने में शिकायत के लिए आए थे। मगर पुलिस ने अभी केस दर्ज नहीं किया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है। दोनों ही पक्ष को मंगलवार को थाने बुलाया गया है। दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

छेड़छाड़ के मामले में प्रिंसिपल भी हुआ था गिरफ्तार

इससे पहले कांकेर जिले में ऐसा ही मामला सामने आया था। उस दौरान एक सरकारी स्कूल की टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप लगे थे। जिसकी शिकायत भी पुलिस से हुई थी। मामले में जांच के बाद शिकायत सही पाई गई और आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया चुका है। एक दीन पहले महासमुंद में भी आर्ष ज्योति गुरुकुल आश्रम के एक टीचर को गिरफ्तार किया गया है। छात्राओं के परिजनों ने टीचर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular