Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- रिसोर्ट में VIP शादी में हुई चोरी का...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- रिसोर्ट में VIP शादी में हुई चोरी का हुआ पर्दाफाश.. शादी में शामिल होने गया था आरोपी युवक, बोला- मौका मिला तो कर ली चोरी, महिला को कमरे में अकेले देखा तो उड़ा लिए गहने और कैश..खाली पर्स को बाथरूम में ही फेंक हो गया था फरार

छत्तीसगढ़: दुर्ग पुलिस ने आनंद मंगलम रिसोर्ट में हुई चोरी के मामले का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से सोने चांदी के जेवरात सहित कैश जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दुर्ग सीएसपी जितेंद्र यादव ने बताया कि 18 फरवरी को पुलगांव थाना अंतर्गत आनंद मंगलम रिसोर्ट में नमन भट्ट के यहां शादी कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने रायगढ़ बेलादुला निवासी अंजनी कुमार राव अपने परिवार के साथ आए हुए थे। वह रिसोर्ट के कमरा नंबर 5 में ठहरे थे। 18 फरवरी की रात उस कमरे में उनकी पत्नी अकेले सोई हुई थी। इसी दौरान उनकी पत्नी के पर्स में रखे सोने चांदी के जेवरात कैश सहित लगभग डेढ़ लाख रुपए का उनका सामान पार हो गया।

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया

19 फरवरी को शिकायत दर्ज करने के बाद पुलगांव पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने रिसॉर्ट का सीसीटीवी खंगाला। सीसीटीवी में कायस्थ पारा वार्ड 6 पुलगांव निवासी सौरभ शर्मा (22 साल) चोरी करते हुए दिखाई दिया। इस आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए गए सोने के झुमके, हार, चांदी की कमरबंद और कुछ नकदी रकम जब्त किया है।

शादी समारोह में शामिल होने गया था, मौका मिला तो चोरी कर ली

आरोपी ने पुलिस को बताया कि 18 फरवरी को वह नमन भट्ट के यहां शादी समारोह में शामिल होने गया था। उसने देखा कि कमरा नंबर 5 में एक महिला अकेले सोई हुई थी। उसके पलंग में ही उसका पर्स भी पड़ा हुआ था। इससे उसने महिला का पर्स चोरी कर लिया। पर्स लेकर वह बाथरूम गया और वहां सोने चांदी के जेवर और कैश निकालकर पर्स को बाथरूम में ही फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पर्स को भी बरामद कर लिया है

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular