Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: खाई में गिरते-गिरते बचा ट्रक.. रेलिंग के सहारे आधे लटके हुए...

छत्तीसगढ़: खाई में गिरते-गिरते बचा ट्रक.. रेलिंग के सहारे आधे लटके हुए वाहन को देख अटकी लोगों की सांसें; बाल-बाल बची ड्राइवर और क्लीनर की जान

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले के बंजारी घाट के पास उस वक्त एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जब कटनी से रायपुर जा रहा ट्रक खाई में गिरते-गिरते बचा। हादसा पेंड्रा से बिलासपुर जाने वाले मार्ग पर हुआ। हादसे में ड्राइवर और क्लीनर की जान जाते-जाते बची। पुलिस को सूचना नहीं दी गई है। हादसे के बाद थोड़ी देर रुककर ड्राइवर और क्लीनर वाहन लेकर आगे बढ़ गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पेंड्रा-बिलासपुर मुख्यमार्ग पर कारीआम केंदा घाट पर बंजारी मंदिर के आगे ट्रक अनियंत्रित हो गया। वो खाई में गिरने ही वाला था, लेकिन सड़क किनारे बनाई गई सीमेंट की रेलिंग में फंस गया। आधा ट्रक रेलिंग के सहारे लटकता रहा। इसे देखकर लोगों की सांसें भी अटक गई। हालांकि जैसे-तैसे ट्रक को पीछे कर सड़क पर लाया गया। घटना में ड्राइवर और क्लीनर को मामूली चोट आई है। यहां पिछले 3 साल में अब तक करीब 27 ट्रक पलट चुके हैं, जबकि 4 बस खाई में गिर चुकी है। इन हादसों में 11 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

दीवार के सहारे लटका हुआ ट्रक।

दीवार के सहारे लटका हुआ ट्रक।

कल हुए हादसे में हुई थी महिला की मौत

वहीं शुक्रवार शाम को हुए हादसे में एक महिला की मौत हो गई थी। बाइक से साप्ताहिक बाजार मरवाही जा रहे दंपति के ऊपर पेड़ की डाल गिर गई थी। घटना मरवाही थाना क्षेत्र के लोहारी पानी टंकी के पास हुआ था। तुरंत पति-पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सुमित्रा बाई की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल पति जगदीश का इलाज जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular