Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: दो कारों में इतनी तेज भिड़ंत की उड़ गए परखच्चे.. तेज...

छत्तीसगढ़: दो कारों में इतनी तेज भिड़ंत की उड़ गए परखच्चे.. तेज टक्कर से खुल गए एयरबैग; परंतु नहीं आई किसी को खरोच, घटना के बाद दोनों चालकों ने किया समझौता

छत्तीसगढ़: भिलाई में गुरुवार दोपहर दो कारों में इतनी जबरदस्त भिड़ंत हुई की उनके परखच्चे उड़ गए। कुछ देर के लिए वहां लोगों की भीड़ लग गई। कार के एयर बैग तक खुल गए थे। इस दुर्घटना में सबसे बड़ी चौकाने वाली बात यह देखने को मिली कि, दोनों ही गाड़ियों में बैठे लोगों को एक भी चोट नहीं आई।

तेज टक्कर से कार के खुल गए एयर बैग

तेज टक्कर से कार के खुल गए एयर बैग

दुर्घटना भिलाई के सेक्टर 5 बीएसएनएल ऑफिस के पास की है। यहां दोपहर 12:30 बजे के करीब कार सीजी 07 बीएफ 7207 और कार सीजी 07 सीजी 0605 एक दूसरे से सामने से टकरा गईं। दोनों कारें काफी स्पीड में थीं। कार सीजी 07 सीजी 0605 के सामने का पूरा हिस्सा बुरी तर क्षतिग्रस्त हो गया। उस कार के दोनों एयर बैग खुल गए। कार का इंजन तक अंदर घुस गया। इसके बाद उसमें बैठे चालक को मामूली चोट आई। दोनों कार चालकों की गलती होने से उन्होंने आपस में सुलह समझौता किया।

दुर्घटनाग्रस्त हालत में खड़ी कार

दुर्घटनाग्रस्त हालत में खड़ी कार

थाने तक नहीं पहुंचा मामला
भट्ठी थाना प्रभारी केके कुशवाहा का कहना है कि उन्हें ऐसी किसी भी दुर्घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनके पास किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई। न ही कोई एमएलसी रिपोर्ट आई है। यदि शिकायत आती तो पुलिस उसमें कार्रवाई करती।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular