Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबर्तन व्यापारी की चाकू मारकर हत्या... पति से झगड़ा हुआ तो मायके...

बर्तन व्यापारी की चाकू मारकर हत्या… पति से झगड़ा हुआ तो मायके आ गई थी बहन, इसलिए जीजा ने साले को मार डाला, आरोपी भी घायल

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक बर्तन व्यापारी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने के बाद दामाद ने साले को बुलाया और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

देवनंदगर नगर फेस-2 निवासी अजय शर्मा (45) पिता चुन्नीलाल बर्तन दुकान चलाता था। वह घर में अपनी पत्नी- बच्चों व भाई विजय शर्मा के साथ रहता था। उसकी बहन ने मोहल्ले के संजीव वाजपेई (38) पिता विद्याधर से शादी की है।

पत्नी आ गई थी मायके

संजीव शराब के नशे में आए दिन अपनी पत्नी से विवाद कर मारपीट करता था, जिससे तंग आकर उसकी पत्नी मायके चली गई थी। रविवार की रात करीब 12.30 बजे संजीव शराब के नशे में था। वह अपनी पत्नी को मायके में रखने व सुलह करने की बात कहकर अजय व उसके बड़े भाई विजय को घर बुलाया।

चाकू से ताबड़तोड़ वारकर व्यापारी की हत्या।

चाकू से ताबड़तोड़ वारकर व्यापारी की हत्या।

आरोपी भी घायल
वहीं, संजीव ने आए दिन के विवाद को खत्म करने के लिए चाकू निकाल लिया और अपने साले अजय शर्मा पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। उसके बड़े भाई बीच-बचाव किया, जिससे आरोपी संजीव वाजपेई भी घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है। आरोपी इस बात से नाराज हो गया कि मायके वालों ने उसकी पत्नी को रहने दिया। उधर, अजय शर्मा के शव का पंचनामा के उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हमले में आरोपी भी घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमले में आरोपी भी घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संजीव ने किया था प्रेम विवाह
बताया जा रहा है कि संजीव ने मोहल्ले में ही रहने वाली युवती से प्रेम विवाह किया था। लेकिन, संजीव शराब पीने का आदी था और आए दिन अपनी पत्नी से मारपीट कर विवाद करता था। आए दिन की प्रताड़ना से तंग आकर वह अपने मायके चली गई थी। अजय अपने बड़े भाई के साथ बर्तन दुकान चलाता था। वहीं, आरोपी संजीव वाजपेई राजीव प्लाजा स्थित मोबाइल दुकान में काम करता है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular