Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- साड़ी देखते-देखते गई महिला की जान.. अचानक...

BCC News 24: CG न्यूज़- साड़ी देखते-देखते गई महिला की जान.. अचानक बेहोश होकर दुकान में गिरी महिला; हार्ट अटैक से मौत की आशंका

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में शुक्रवार को साड़ी खरीदते वक्त अचानक महिला की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल पेंड्रा के दुर्गा चौक स्थित गुप्ता क्लोथ स्टोर में 60 साल की अग्नि यादव अपनी नातिन के साथ साड़ी खरीदने के लिए पहुंची थी, इसी दौरान उसकी तबियत खराब लगने लगी और वो बेहोश होकर गिर पड़ी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

दुकानदार शैलेश गुप्ता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पेंड्रा थाने के प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने बताया कि हम महिला को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल उसकी नातिन, दुकानदार और वहां मौजूद लोगों के बयान लिए गए हैं। शुरुआती जांच में डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत होना बताया है। थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम जांच के बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

60 साल की अग्नि यादव की अचानक मौत।

60 साल की अग्नि यादव की अचानक मौत।

दुकानदार शैलेश गुप्ता ने बताया कि महिला आमाडांड से खरीदारी करने के लिए आई थी। वो जल्दी-जल्दी साड़ी दिखाने को कह रही थी। साड़ी देखते वक्त अचानक वो गिर पड़ी। उन्होंने उसके चेहरे पर पानी की छींटे भी मारे और पानी पिलाने की भी कोशिश की, लेकिन उसे होश नहीं आया। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जैसे ही बाजार में महिला की मौत की खबर फैली, लोग वहां जमा होने लगे। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच में जुट गई है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

महिला की अचानक मौत, जांच जारी।

महिला की अचानक मौत, जांच जारी।

परिवार में मातम

आमाडांड गांव पेंड्रा से करीब 12 किलोमीटर दूर है, जहां से महिला खरीदारी के लिए निकली थी, लेकिन इतनी बड़ी घटना हो गई, जिससे परिवार में मातम का माहौल है। वहीं साथ में गई नातिन घटना से सदमे में है।

महिला की अचानक मौत, जांच जारी।

महिला की अचानक मौत, जांच जारी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular