Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामहिला ने युवक के साथ मिलकर उड़ाए पैसे.... दुकान का शटर तोड़ा,...

महिला ने युवक के साथ मिलकर उड़ाए पैसे…. दुकान का शटर तोड़ा, अंदर घुसी और सामान निकालकर भागी; CCTV में घटना कैद

बिलाईगढ़-सारंगढ़: जिले में एक महिला चोर ने अपने साथी के साथ मिलकर दुकान से चोरी कर ली। उसने बड़े ही आसानी से दुकान का शटर तोड़ा। इसके बाद अंदर रखे कैश और सामान पर कर दिया है। चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला बिलाईगढ़ थाना क्षेत्र का है।

यह पूरी घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात की बताई जा रही है। जीवरा खान रोज की तरह शनिवार रात को दुकान बंद कर घर चले गए थे। इसी बीच रात को चोरों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दे दिया। अगले दिन वह जब दुकान पहुंचे। तब उन्होंने देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। अंदर रखे 10 हजार कैश, किराना सामान गायब है। अंदर रखा सामान भी बिखरा हुआ था।

इसके बाद जीवरा ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। आस-पास के लोगों से भी उसने खुद पूछताछ की। फिर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। जिसमें दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर नजर आए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला चोर ने दुकान का शटर तोड़ा। वो अपने साथ औजार भी लेकर आई थी।

महिला चोर ने औजार के सहारे कैश काउंटर को तोड़ दिया। इसके बाद अंदर रखा कैश पार कर दिया है।

महिला चोर ने औजार के सहारे कैश काउंटर को तोड़ दिया। इसके बाद अंदर रखा कैश पार कर दिया है।

थाने से 300 मीटर दूर है दुकान

महिला चोर ने औजार की मदद से ही दु्कान के अंदर घुसकर कैश काउंटर का ताला तोड़ा। इसके बाद अंदर रखे सामान को लेकर अपने साथ ले गई। खास बात ये है कि बिलाईगढ़ में जिस दुकान पर चोरी हुई है। वह थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर स्थित है। फिर भी चोरों ने इस वारदात को बड़ी ही आसानी से अंजाम दे दिया। इस मामले में थाना प्रभारी विजय चौधरी ने बताया कि चोरी की इस घटना सीसीटीवी मैं कैद हुई है। जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular