Tuesday, September 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: महिला टीचर के चेहरे में कपड़ा बांधकर पीटा.. चोरी करते वक्त...

छत्तीसगढ़: महिला टीचर के चेहरे में कपड़ा बांधकर पीटा.. चोरी करते वक्त उठ गई थी, इसलिए किया हमला और अंदर रखे सामान ले उड़े; 5 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: सक्ती जिले में घर में घुसकर लूट करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये चोरी करने के मकसद से महिला टीचर के घर में घुसे थे। मगर उसी वक्त महिला उठ गई और विरोध करने लग गई। ऐसे में आरोपियों ने महिला के चेहरे को कपड़े से बांध दिया और उसे पीटा। फिर अंदर रखे सामान ले उड़े थे। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। अब पुलिस ने इस केस में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला डबरा थाना क्षेत्र का है।

इस केस में किरारी के बाजार पारा की रहने वाली भारती पटेल ने थाने में शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि वह किरारी में टीचर के रूप में पदस्थ हैं। 12 सितंबर की रात को वह घर में सो रही थी। उसी वक्त उनके घर में कुछ हल्ला हुआ। इस पर उनकी नींद खुल गई। नींद खुलने पर वह जब बाहर आईं तब कुछ लोग अंदर रखा सामान चुरा रहे थे।

ये देखने के बाद उन्होंने विरोध किया तो पांचों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया। फिर कपड़े से उसका चेहरा बांध दिया और पीटने लगे। इस पर महिला चिल्लाने लगी। लेकिन आरोपी नहीं माने और घर के अंदर रखा मोबाइल और कुछ सामान ले उड़े थे। इस मामले में पुलिस लूट का केस दर्ज कर आरिपयों की तलाश कर रही थी। इसके बावजूद कई दिनों तक आरोपियों का पता नहीं चला। इस बीच लगातार सीसीटीवी की जांच करने पर घटना वाले दिन कुछ आरोपी महिला के घर के पास जाते दिखे।

इसी आधार पर पुलिस ने 5 संदेहियों को हिरासत में लिया था। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने इस केस में सत्यम सागर, कमलेश सारथी , नरेश दास महंत समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular