Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- 800 रुपए के लिए महिला की हत्या.. साथ...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- 800 रुपए के लिए महिला की हत्या.. साथ काम करने वाले मजदूर युवक ने छीने थे पैसे; महिला ने विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला, अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायपुर के सिनोधा गांव में मिली महिला की लाश मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। दरअसल, उसकी हत्या की गई थी। पता चला है कि उसकी हत्या सिर्फ 800 रुपए के लिए हुई थी। उसकी हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके साथ काम करने वाले मजदूर युवक ने की है। युवक ने पहले तो उससे पैसे छीन लिए थे। फिर जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने शव को पानी की टंकी में फेंक दिया था। मामला तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में मृतिका के भाई अनूप साहू ने 18 फरवरी को पुलिस से शिकायत की थी। अनूप ने बताया कि उसकी बहन कुंती बाई साहू खपरीकला में पिछले 2 साल से रह रही थी। वो पिछले 3 से 4 दिनों से घर ही नहीं आई थी। उसकी तलाश करने पर हमें उसका शव सिनोधा गांव में सुरेश राइस मिल के बगल की नर्सरी में एक पानी की टंकी में मिला है। कुंती सुरेश राइस मिल में ही काम करती थी। अनूप के शिकायत के बाद पुलिस मौके पर गई थी और शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम कराया गया था। साथ ही पुलिस ने मामले में जांच शुरू की थी।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पीएम रिपोर्ट से पता चला की गला दबाकर हत्या की गई थी

पुलिस इस केस में जांच कर ही रही थी। इसी दौरान पुलिस को ये पता चला कि राइस मिल में मजदूरों को कुछ दिन पहले पैसा दिया गया है। इसके अलावा पुलिस को ये भी पता चला कि मिल के बगल नर्सरी में कुछ दिन पहले महादेव गिरी(18) देखा गया है। जो महिला के साथ राइस मिल में ही मजदूरी का काम करता था। इसके बाद से ही महिला का कुछ पता नहीं है। वहीं पीएम रिपोर्ट में भी पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी। इस पर पुलिस ने महादेव को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

सबको बताने के डर से मार दिया

पूछताछ में आरोपी महादेव ने बताया कि 13 फरवरी को वह मिल में ड्यूटी के लिए गया था। उसी दौरान शाम को वह शौच के लिए बगल की नर्सरी में गया था। उसी वक्त उसने वहां पर महिला को लकड़ी बिनते देखा था। उस दौरान उसने ये भी देखा कि महिला के पास पैसे हैं। जिसके देखकर उसकी नियत बिगड़ गई और उसने महिला से उसके पास रखे 810 रुपए छीन लिए थे। इसी बात का महिला विरोध कर रही थी। वो कह रही थी वह मिल मालिक को बता देगी और सबसे भी बता देगी। ये सुनकर महादेव ने डरके चलते महिला की हत्या कर दी और उसे वहीं पास में बने पानी की टंकी में डाल दिया था। वारदात के बाद से वह मिल में ही काम कर रहा था। अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और रविवार को पूरे माले की जानकारी दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular