Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबायुवक ने हिंदू संगठन और भाजपा कार्यकर्ताओं को दी गालियां... गौ-मांस के...

युवक ने हिंदू संगठन और भाजपा कार्यकर्ताओं को दी गालियां… गौ-मांस के साथ वीडियो अपलोड किया, बोला- खाऊंगा मांस, जो करना है कर लो

Sukma: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक सनकी युवक ने हिंदू संगठन और भाजपा के कार्यकर्ताओं को गालियां देते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में युवक गौ-मांस भी दिखा रहा है। इसके साथ कह रहा है कि, मैं गाय का मांस खाऊंगा, यदि हिम्मत है तो मेरा जो बिगाड़ सकते हो बिगाड़ लो।

वीडियो वायरल होने के बाद उसी के समुदाय के लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले किया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। आरोपी युवक का नाम साजिद खान बताया जा रहा है। जोकि सुकमा में रहता है।

बुधवार को इसने वीडियो बना कर हिंदू संगठन को गालियां दी। वीडियो में धमकी भरे तेवर में युवक ने कहा कि, हिम्मत है तो मेरा जो करना चाहो कर लो। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, शहर में एक बार फिर से माहौल तनावपूर्ण हो गया। हिंदू संगठन के लोगों ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की।

मामला जैसे-जैसे तूल पकड़ता गया वैसे-वैसे संगठन के लोगों और शहरवासियों की भीड़ पुलिस थाना में बढ़ती गई। बुधवार की देर रात तक बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद, गौ-सेवक समेत अन्य संगठन के लोग पुलिस थाना में ही बैठे रहे। पुलिस अफसरों ने भी कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

पुलिस और हिन्दू संगठन के बीच देर रात तक चर्चा चली।

पुलिस और हिन्दू संगठन के बीच देर रात तक चर्चा चली।

बताया जा रहा है कि, इस मामले को लेकर शहर में एक बार फिर से तनाव पूर्ण माहौल बन गया है। हालांकि, पुलिस फोर्स भी अलर्ट है।

रामनवमी से पहले भी हुआ था विवाद

सुकमा जिले में पिछले 10 दिन से 2 समुदायों के बीच तनातनी का माहौल देखने को मिल रहा है। राम नवमी से पहले भी दोनों समुदाय के बीच विवाद हो गया था। पुलिस ने लाठी चार्ज कर दोनों समुदाय के लोगों को खदेड़ा था। पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ अगले दिन हिंदू संगठन ने शहर बंद करवाया था। हालांकि, मामला शांत हो गया था। जिसके बाद रामनवमी के दिन सैकड़ों की संख्या में फोर्स को तैनात किया गया था। ताकि, दोनों समुदायों के बीच किसी तरह का माहौल न बिगड़े।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular