Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- जिंदा सांप लेकर इलाज कराने पहुंचा युवक,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- जिंदा सांप लेकर इलाज कराने पहुंचा युवक, अस्पताल में मचा हडकंप.. डॉक्टर से बोला- इसी ने काटा है; देखने के लिए लगी लोगों की भीड़

बिहार: नालंदा में एक मरीज के अस्पताल पहुंचते ही हड़कंप मच गया। दरअसल, एक युवक को सांप ने काट लिया था। इसके बाद वो सांप को पकड़ सीधा अस्पताल पहुंच गया। युवक ने सांप को केन में बंद कर दिया था। वहीं, जिंदा सांप को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। मामला बुधवार की सदर अस्पताल का है।

युवक डॉक्टर को बोला कि इसी सांप ने काटा है। इस वजह से इसको पकड़कर लाया गया है। पीड़ित युवक के भतीजे बब्लू कुमार ने बताया कि इलाज के दौरान डॉक्टर पूछते हैं कि कौन सा सांप काटा है। इस कारण वह सांप को पकड़ ले आए हैं। इधर, अस्पताल में जिंदा सांप देखने के लिए लोगों की भीड़ भी जुट गई। अस्पतालकर्मी भी पहुंच गए।

अस्पताल में सांप को देखने के लिए लोगों की भीड़।

अस्पताल में सांप को देखने के लिए लोगों की भीड़।

पानी पीने के दौरान सांप ने काटा था

सांप को देखने के बाद डॉक्टर ने इलाज शुरू किया। युवक जयराम यादव की हालत ठीक है। वह परबलपुर थाना इलाके के लड़ुआरी गांव का है। बुधवार को खेत में काम करने के दौरान सांप ने काट लिया था। जयराम यादव ने बताया कि खेत में आरी बना रहा था । इसके बाद पानी पीने के लिए चापाकल पर गया, जहां सांप ने उसे काट लिया।

सांप को केन में लेकर अस्पताल पहुंचे।

सांप को केन में लेकर अस्पताल पहुंचे।

बरसात में बढ़ी सर्पदंश की घटनाएं

बारिश की वजह से सर्पदंश की घटनाएं जिले में बढ़ गई है। बुधवार को ही बिहार थाना क्षेत्र के उपरावां गांव में जलावन लाने के दौरान महिला सर्पदंश की शिकार हो गई। महिला कुंदन कुमार की पत्नी नीरू देवी है। परिजनों ने बताया कि सुबह में खाना बनाने के लिए जलावन लाने गई थी। इसी दौरान वह सर्पदंश की शिकार हो गई। इसके बाद परिजन उसे इलाज कराने के बजाय झाड़-फूंक कराने लेकर चले गए । दोपहर बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद उसे इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया। इलाज के बाद महिला की हालत ठीक है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular