Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पानी से भरे मुरुम खदान में डूबने...

BCC News 24: CG न्यूज़- पानी से भरे मुरुम खदान में डूबने से युवक की मौत.. नशे की हालत में गहरे पानी में लगा दी थी छलांग; SDRF की टीम को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत, कई घंटों के रेस्क्यू के बाद मिला शव

छत्तीसगढ़: दुर्ग के नंदिनी में पानी से भरे मुरुम खदान में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। एसडीआरएफ की टीम ने कई घंटों के रेस्क्यू के बाद शव को खोजकर पानी से बाहर निकाला। नंदिनी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

नंदिनी टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि बुधवार शाम अरसनारा गांव स्थित भाटापारा मुरुम खदान में एक युवक के डूबने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद एसडीआरएफ दुर्ग को सूचना दी गई। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया।

कई घंटों के रेस्क्यू के बाद मिला शव

युवक का शव लगभग 25 से 30 फिट गहरे पानी में चला गया था। इससे खोजने में काफी परेशानी हुई। कई घंटे रेस्क्यू के बाद देर शाम अंधेरा होने के बाद युवक का शव खोजकर बाहर निकाला गया। इस दौरान मौके में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही।

नशे में गहरे पानी में लगा दी छलांग

नंदिनी टीआई के मुताबिक युवक की पहचान अरसनारा गांव निवासी सुकुल यादव (26 साल) के रूप में हुई है। वह शराब के नशे में था। नशे की हालत में उसने गहरे पानी में छलांग लगा दी। जब वह डूबने लगा तो आसपास के लोग उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन जब तक वह उसे बचाने पहुंचते वह डूब चुका था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular