Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेन के सामने कूदा युवक, 2 टुकड़ों...

BCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेन के सामने कूदा युवक, 2 टुकड़ों में मिली लाश.. पत्नी से झगड़े के बाद निकला था, 6 महीने पहले हुई थी लव मैरिज

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में एक युवक की लाश 2 टुकड़ों में मिली है। वह पत्नी से झगड़ा करने के बाद घर से निकला था। इसके बाद लौटा ही नहीं। अगले दिन रेलवे ट्रैक पर उसकी लाश मिली है। मामला् जांजगीर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बिरगहनी गांव में रहने वाला कृष्ण कुमार यादव(26) ने 6 महीने पहले ही उसी के गांव की शिवानी से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से दोनों साथ रह रहे थे। मगर कुछ दिन बाद दोनों में झगड़ा शुरूु हो गया था। आए दिन दोनों के बीच विवाद होता था। इस बीच रविवार रात को भी उसका शिवानी से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद से वह घर से निकल गया।

सोमवार सुबह गांव के लोग गांव के पास बने रेलवे ट्रैक के पास गए थे। जहां उन्होंने कृष्ण कुमार की लाश रेलवे ट्रैक किनारे पड़े देखी थी। उसके शरीर के 2 टुकडे हो गए थे। सिर और शरीर दोनों अलग हो चुके थे। इसके बाद पुलिस को और परिजनों को सूचना दी गई। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। माना जा रहा है कि कृष्ण कुमार यादव रात को ही ट्रैक पर गया होगा और चलती ट्रेन के सामने कूद गया होगा। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टयता में ये मामला खुदकुशी का ही लग रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular