Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नाले में कूदा युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन से...

BCC News 24: CG न्यूज़- नाले में कूदा युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन से बची जान.. खबर मिलते ही पहुंची SDRF की टीम; मानिसक रूप से कमजोर शख्स को बांधकर निकाला बाहर..

छत्तीसगढ़: दुर्ग के पुलगांव नाले में बीती रात एक मानसिक रूप से कमजोर युवक कूद गया। वह दलदल में बुरी तरह फंस गया था। इससे पहले कि कोई अनहोनी होती, सूचना मिलते ही SDRF दुर्ग की टीम वहां पहुंच गई। टीम ने रात में ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। टीम जेसीबी की मदद से नाले में उतरी। युवक को रस्सी से बांधा गया और नाले से ऊपर निकाला गया।

SDRF नगर सेना आपातकालीन सेवा के प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार देर रात उन्हें पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि पुलगांव नाले में एक युवक कूद गया है। वह दलदल में फंस गया है। सूचना मिलते ही SDRF की टीम को वहां भेजा गया। टीम ने मौके पर जाकर देखा कि युवक जलकुंभी में फंसा हुआ है और डूब रहा है।

वह बचने के लिए छटपटा रहा था। मानसिक रोगी होने के चलते वह कुछ समझाने पर समझ भी नहीं रहा था। इसके बाद एक जेसीबी को बुलवाया गया। जेसीबी के हॉपर में चढ़कर SDRF के जवान पानी में उतरे। उन्होंने युवक का हाथ रस्सी से बांधा और उसे खींचकर बाहर निकाला गया।

युवक को बाहर निकाल लिया गया।

युवक को बाहर निकाल लिया गया।

4 सालों से मानसिक बीमारी से ग्रसित है युवक
परिजनों ने बताया कि उनका बेटा पिछले 4 सालों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा है। वह बिना बताए घर से चला जाता है। इस बार भी वह बिना बताए ही घर से गया था। परिजनों ने युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular