Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- चोर को पकड़ने अर्धनग्न हालत में दौड़ा युवक.....

BCC News 24: KORBA- चोर को पकड़ने अर्धनग्न हालत में दौड़ा युवक.. घर में आराम कर रहा था, तभी घुसा चोर; आहट पाकर पीछा किया तो साइकिल छोड़कर भाग निकला, लौटते वक्त बोला लड़का- बहुत शर्म आ रही थी, लेकिन मैं क्या कर सकता था

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में युवक चोर को पकड़ने अर्धनग्न हालत में ही दौड़ गया। घटना के वक्त वह कम कपड़ों में घर में आराम कर रहा था। उसी दौरान चोर घर में घुसा था। इसी की आहट घर मालिक को मिल गई तो वह कमरे से निकला। इतने में चोर ने घर से साइकिल उठाया और भागने लगा। मगर युवक ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। यह देख चोर हड़बड़ा कर साइकिल से गिर गया और भाग निकला है। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें युवक चोर का अर्धनग्न हालत में पीछा करते दिख रहा है।

पूरा मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है। जहां पथर्रीपारा में रिखी राम श्रीवास(33) क्षेत्र के साथ यह घटना घटी। रिखी राम ने बताया कि 23 मार्च की रात को वह दुकान से आकर घर में आराम कर रहा था। रात के करीब 11.30 से 12 बजे की बीच का समय था। उसी दौरान उसने किसी की दीवार फांदने की आहट सुनी। कुछ खटपट भी हो रही थी। जिसके बाद वह उठ गया।

रिखी राम ने बताया कि सोने का वक्त था, इसलिए उसने कम कपड़े पहन रखे थे। उसने बताया कि वह जैसे ही उठकर कमरे से बाहर निकला। चोर ने उसे देख लिया और घर में रखे साइकिल को लेकर निकल गया। इस पर रिखी ने उसका कुछ दूर पीछा किया। जिसके बाद वह चोर रास्ते में गिर गया और साइकिल छोड़कर ही भाग निकला।

बोला-शर्म भी आ रही थी

रिखी राम ने कहा कि मैंने फिर भी उसे पकड़ने की कोशिश की। मगर वह भागने में सफल रहा। उसने बताया कि यदि वह समय पर नहीं उठता तो चोर किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता था। रिखी राम ने कहा कि मुझे लौटते वक्त शर्म भी आ रही थी। लेकिन मैं क्या कर सकता था। अब रिखी राम ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से भी की है। जिसके बाद पुलिस आरोपी चोर की तलाश कर रही है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular