Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: युवक को पीट-पीटकर मार डाला.. बकरी चोरी के शक में भीड़...

छत्तीसगढ़: युवक को पीट-पीटकर मार डाला.. बकरी चोरी के शक में भीड़ ने किया हमला; परिवार ने कहा- मॉब लिंचिंग में गई जान, पुलिस का इनकार

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले के ग्रामीणों ने बकरी चोरी के शक में एक युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। झारखंड राज्य के गुमला जिले में कत्ल की ये वारदात हुई। सोमवार देर शाम चोरी के शक में जशपुर के नीमगांव से युवकों को दौड़ाते हुए सैकड़ों लोगों की भीड़ गुमला के जारी थाना क्षेत्र में घुस गई। बाइक से बकरी लेकर जा रहे दो युवकों को भीड़ ने पकड़ लिया। इनमें से एक युवक किसी तरह बाइक से फरार हो गया, लेकिन दूसरे को गांववालों ने मार डाला।

वारदात झारखंड के जारी थाना क्षेत्र के तिगरा गांव में हुई। मरने वाले युवक का नाम एजाज अंसारी है। फिलहाल जारी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। छत्तीसगढ़ के नीमगांव में भी पुलिस गश्त कर रही है। सोमवार की शाम को भी जशपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के नीमगांव के पास ग्रामीणों ने दो युवकों को बकरी ले जाते हुए देखा और उसका पीछा करने लगे। ग्रामीणों ने नदी किनारे एक युवक को पकड़ लिया और उसे इतना पीटा की उसकी मौत हो गई, वहीं दूसरा आरोपी सफदर जैसे-तैसे भाग निकला। एजाज अंसारी पर गांववालों ने टांगी से भी वार किया।

गांव में गश्त करती पुलिस।

गांव में गश्त करती पुलिस।

मृतक एजाज अंसारी जारी के तिगरा गांव का रहने वाला था। उसके खिलाफ गुमला के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल जारी थाना पुलिस गांववालों से पूछताछ कर रही है। मौके से सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं, वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। एजाज के परिवार ने मॉब लिंचिंग का आरोप लगाया है, हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है। झारखंड पुलिस ने छत्तीसगढ़ पुलिस से जांच में मदद मांगी है। मृतक के परिवार ने छत्तीसगढ़ के सतीश उरांव, लालसाय उरांव समेत अन्य आरोपियों पर केस दर्ज कराया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular