Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- एकतरफा प्रेम में अपराधी बना युवक.. बात नहीं...

BCC News 24: CG न्यूज़- एकतरफा प्रेम में अपराधी बना युवक.. बात नहीं करने पर 10वीं की छात्रा को चेहरे पर तेजाब फेंक देने की दी धमकी; रास्ता रोककर गाली गलौज और मारपीट भी की, FIR दर्ज

बिलासपुर: सिविल लाइन थाना के तालापारा में एक दसवीं कक्षा की छात्रा से मारपीट की गई। युवक ने बात नहीं करने पर उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी, लेकिन पुलिस ने सिर्फ इस मामले में सामान्य मारपीट की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। यहां रहने वाला शहदाब खान पड़ोस में ही एक लड़की को पसंद करता है। उसने बातचीत करने के लिए उसे मोबाइल भी दे रखा था। लड़की के घरवालों को लड़के से बात करना पसंद नहीं था।

जिसके बाद ही युवती ने लड़के का दिया मोबाइल उसे वापस कर दिया और बात नहीं करने को कहा। लगभग 2 महीने तक उसने लड़के से बात भी नहीं की। 14 अगस्त की शाम वह अपनी मां की डेयरी से चाय लेकर घर जा रही थी, उसी वक्त लड़का आया और उसने 10वीं की छात्रा से बात नहीं करने पर गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट की और चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। आरोपी युवक के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने सिर्फ धारा 294 506 323 के तहत अपराध दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular