Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक लेकर भाग...

BCC News 24: CG न्यूज़- टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक लेकर भाग गया युवक.. किराना व्यापारी ने OLX पर दिया था बेचने का विज्ञापन; 28 दिन बाद दर्ज कराई FIR

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में एक किराना व्यापारी को बाइक बेचने के लिए OLX में एड देना महंगा पड़ गया। एड देखकर एक युवक खरीदने आया और टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक लेकर भाग निकला। व्यापारी 28 दिनों तक आरोपी युवक की तलाश करता रहा, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। परेशान व्यापारी ने अपनी बाइक चोरी होने की FIR दर्ज कराई है। घटना सकरी थाना क्षेत्र की है।

अमेरी के सतनाम नगर निवासी उनीराम कुर्रे किराना दुकान संचालक हैं। उन्होंने करीब एक महीने पहले अपनी पल्सर बाइक को बेचने के लिए OLX में एड दिया था। इस बीच 18 जुलाई को एक युवक उनके पास पहुंचा और OLX में एड देखकर बाइक को खरीदने की बात कही। कहा कि वह पहले बाइक चलाकर देखना चाहता है। उनीराम उसके भरोसे में आ गया और बाइक निकालकर चाबी उसे थमा दी।

लौटने का इंतजार करता रहा व्यापारी
बाइक की चाबी मिलने के बाद युवक लेकर चला गया। काफी देर तक किराना व्यापारी उनीराम इंतजार करता रहा, लेकिन आरोपी युवक बाइक लेकर नहीं आया। इससे परेशान होकर वह शहर और आसपास युवक की तलाश करता रहा। युवक को वह न तो पहचानता था और न ही उसका पता ठिकाना मालूम था। उसने अपने परिचित और रिश्तेदारों को भी जानकारी दी। काफी तलाश के बाद भी नहीं मिला तो पुलिस के पास पहुंचा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular