Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में भूगोल बार में युवक को...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में भूगोल बार में युवक को लात-घूंसो सें पीटा.. लुंगी-चप्पल पहनकर पहुंचा था युवक, एंट्री को लेकर हुआ झगड़ा; बाउंसर-संचालक पर FIR

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में चर्चित भूगोल क्लब के संचालक और बाउंसरों की दबंगई का एक और मामला सामने आया है। गुरुवार रात संचालक और बाउंसर ने मिलकर युवक पर डंडे और लात-घूंसों से पिटाई कर दी। युवक लूंगी-चप्पल पहनकर बार में फीस देकर एंट्री करना चाह रहा था। बाउंसरों ने उसे रोक दिया। इसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ और बाउंसर के साथ संचालक ने मिलकर युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। सिविल लाइन पुलिस ने बार संचालक सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार शांतिनगर स्थित पन्ना नगर निवासी विशाल मसीह (28) ट्रेवर्ल्स का काम करता है। गुरुवार रात करीब 10.45 बजे वह अपने दोस्त राहुल सोनवानी और दीपक साहू के साथ श्रीकांत वर्मा मार्ग स्थित रामा मैग्नेटो मॉल के भूगोल क्लब जाने के लिए निकला था। विशाल साउथ इंडियन कपड़े लूंगी-शर्ट और चप्पल पहना था। उसे देखकर बार के बाउंसरों ने गेट में रोक दिया और एंट्री देने से मना कर दिया।

भूगोल बार में गुरुवार की रात जमकर बवाल हो गया।

भूगोल बार में गुरुवार की रात जमकर बवाल हो गया।

युवक बोले- बार में एंट्री के दे रहे थे फीस

आरोप है कि बार में एंट्री के लिए युवकों से तीन हजार रुपए की मांग की गई। तब उन्होंने एंट्री का पैकेज पूछा। इसी बात को लेकर बाउंसरों ने उन्हें लुंगी-चप्पल पहने देखकर झगड़ा शुरू कर दिया। फिर बार संचालक अंकित अग्रवाल आ गया और गाली देते हुए मारपीट करने लगे। इतने में बाउंसरों ने लात-घूंसे और डंडे से हमला कर दिया, जिससे एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। घायल युवक को अस्पताल भेजा।

बार संचालक की चलती है गुंडागर्दी
भूगोल बार में पार्टी को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका है। यहां बार संचालक की दबंगई और गुंडागर्दी चलती है। पुलिस भी उसके खिलाफ कार्रवाई करने से कतराती है। यही वजह है बार संचालक और बाउंसर आए दिन मारपीट कर गुंडागर्दी करते हैं। यही नहीं बार देर रात तक संचालित होता है। फिर भी पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती।

मौली ड्रग पार्टी को लेकर चर्चा में आया था बार संचालक
चकरभाठा पुलिस ने हाल ही में भूगोल बार के मैनेजर को मौली ड्रग के साथ गिरफ्तार किया था। जब मैनेजर पकड़ा गया था, तब उसके साथ बार संचालक अंकित अग्रवाल भी था। पुलिस की पूछताछ में मैनेजर पर क्लब में मौली बिकवाने का आरोप भी लगाया था। बार मैनेजर के बयान और क्लब में हाई प्रोफाइल मौली ड्रग पार्टी की जानकारी मिलने के बाद भी पुलिस अफसरों ने उसके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटाई। इसके चलते बार संचालक अंकित अग्रवाल का हौसला बढ़ गया। यही वजह है कि अब वह बार में गुंडागर्दी और मारपीट भी करने लगा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular