Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादिनदहाड़े दीवार तोड़कर 25 लाख की चोरी... दशगात्र में शामिल होने के...

दिनदहाड़े दीवार तोड़कर 25 लाख की चोरी… दशगात्र में शामिल होने के लिए गया था परिवार, जमीन बेचकर पक्का मकान बनवाने के लिए रखे थे रुपए

कवर्धा: जिले में दिनदहाड़े चोरों ने सब्बल से कच्चे दीवार को तोड़कर सूने मकान से 25 लाख रुपए नगद और सोने-चांदी के गहने पार कर दिए। पीड़ित परिवार शहर में ही अपने रिश्तेदार के घर दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया हुआ था। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नया बस स्टैंड के पास जुनवानी मार्ग के पास थोड़ा हटकर रामायण साहू का मकान बना हुआ है। उनके घर के आसपास बहुत नजदीक कोई घर नहीं है, इसी का फायदा अज्ञात चोरों ने उठाया। बुधवार को रामायण साहू और उनका पूरा परिवार शहर में ही अपने रिश्तेदार के घर दशगात्र में शामिल होने के लिए गया हुआ था। सूने घर का फायदा उठाकर आरोपी यहां पहुंचे और दीवार को तोड़ दिया।

पेटी में रखे 25 लाख रुपए और सोने-चांदी के गहने गायब।

पेटी में रखे 25 लाख रुपए और सोने-चांदी के गहने गायब।

चोरों ने कमरे के अंदर पेटी में रखे 25 लाख रुपए नगद और सोने-चांदी के जेवर समेत करीब 27 लाख का माल चोरी कर फरार हो गए। केवल 2 घंटे के बाद जब परिवार वापस घर लौटा और ताला खोलकर अंदर गया, तो उनके होश उड़े गए। कच्ची दीवार टूटी हुई थी और पेटी के अंदर रखा 25 लाख रुपए और गहने गायब थे। पीड़ित ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है। पुलिस आरोपियों को ढूंढने में डॉग स्क्वॉड की भी मदद ले रही है।

कच्ची दीवार को चोरों ने सब्बल से तोड़ डाला।

कच्ची दीवार को चोरों ने सब्बल से तोड़ डाला।

पीड़ित रामायण साहू ने बताया कि उसने जमीन बेचकर 25 लाख रुपए अपने पास रखे थे, ताकि कच्चे घर को पक्का करवा सकें, लेकिन चोरों ने उनकी कमाई पर हाथ साफ कर दिया। उन्होंने बताया कि चोरों ने 9 इंच की दीवार को सब्बल से तोड़ा है। इधर दिनदहाड़े हुई चोरी ने लोगों को दहशत में ला दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular