Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाफ्लिपकार्ट के पौने पांच लाख के सामानों की चोरी... ट्रांसपोर्ट कंपनी के...

फ्लिपकार्ट के पौने पांच लाख के सामानों की चोरी… ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारियों ने पैकिंग खोलकर की चोरी, चार के खिलाफ FIR

सरगुजा: ऑनलाइन शापिंग कंपनी फ्लिपकार्ट के फेस्टिवल सीजन सेल के दौरान ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारियों ने सामानों की पैकिंग खोलकर करीब पौने पांच लाख रुपये के सामानों की चोरी कर ली। जब सामान फ्लिपकार्ट के ग्राहकों तक नहीं पहुंचे तो उन्होंने कंपनी में शिकायत दर्ज कराई। जांच के बाद ट्रांसपोर्ट कंपनी के चार कर्मचारियों के खिलाफ कोतवाली थाने में अपराध दर्ज कर लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के फेस्टिवल सेल के दौरान सितंबर से नवंबर माह के बीच आर्डर करने वाले ग्राहकों को सामानों की डिलेव्हरी नहीं मिलने की शिकायत कंपनी तक पहुंची। इनमें मोबाइल सहित अन्य इलेक्ट्रानिक सामानों के ग्राहक शामिल थे। कंपनी को मिली शिकायत के बाद इसकी जांच शुरू की गई तो पता चला कि सामानों की चोरी रायपुर से अंबिकापुर पहुंचने के बाद हुई है।

ट्रांसपोर्ट कंपनी के चालक से मिला सुराग
कंपनी द्वारा जब मामले की छानबीन की गई तो पता चला कि फ्लिपकार्ट द्वारा आर्डर के बाद सामानों को एन्टेक्स ट्रांसपोर्टेशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के वैन द्वारा भेजा गया था। मुख्य शाखा रायपुर से सामान अंबिकापुर पहुंचे। अंबिकापुर होते हुए सामानों को विश्रामपुर, जरही, भटगांव, बलरामपुर के लिए भेजा जाता है। सामान अंबिकापुर से गायब हुए थे। सीसी कैमरों की जांच में भी कोई सुराग नहीं मिला। वैन चालक से सख्ती से पूछताछ में मामले का खुलासा हो गया।

चार के खिलाफ एफआईआर
छानबीन में पता चला कि कंपनी के कर्मचारी रात में वैन में चढ़कर सामानों की पैकिंग खोलकर मोबाइल सहित अन्य मंहगे इलेक्ट्रानिक सामान गायब कर रहे थे। सामान निकालने के बाद पुनः बैगेज की पैकिंग यथावत कर दी जा रही थी। एन्टेक्स ट्रांसपोर्टेशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के ब्रांच मैनेजर वकार आलम ने कंपनी के रोहित तिवारी, मंतोष कुमार, श्याम सुंदर एवं प्रीतम पटेल के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने धारा 381, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular