Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासूने मकान में लाखों की चोरी... 2 लाख 75 हजार कैश और...

सूने मकान में लाखों की चोरी… 2 लाख 75 हजार कैश और सोने-चांदी के जेवर गायब; चंद घंटों के लिए घर से बाहर गया था परिवार

कांकेर: शहर के एकता नगर वार्ड में शुक्रवार देर रात चोरों ने सूने मकान में लाखों की चोरी कर ली। शनिवार सुबह चोरी की वारदात का पता चला। पीड़ित मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, एकता नगर में रहने वाला माहेश्वरी परिवार सामाजिक कार्य से केशकाल गए हुए थे। घर में कोई नहीं था। सूने घर का फायदा उठाकर शुक्रवार रात चोरों ने 2 लाख 75 हजार रुपए नगद, सोने-चांदी के जेवर समेत लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

अलमारी से नगद और गहने मिले गायब।

अलमारी से नगद और गहने मिले गायब।

शनिवार 6 मई की सुबह माहेश्वरी परिवार घर वापस लौटा, तो ताला टूटा हुआ देखकर उनके होश उड़ गए। अंदर जाकर उन्होंने देखा, तो रूम में सारा सामान बिखरा पड़ा था, अलमारी खुली हुई थी। अलमारी के अंदर रखे हुए 2 लाख 75 हजार रुपए और सोने-चांदी के गहने गायब थे। इसके बाद तुरंत परिवार ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

परिवार के लोग घर पहुंचे, तो टूटा मिला दरवाजे का ताला।

परिवार के लोग घर पहुंचे, तो टूटा मिला दरवाजे का ताला।

सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी शरद दुबे ने कहा कि साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular