Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाNMDC के सहायक प्रबंधक के घर लाखों की चोरी... सूने मकान का...

NMDC के सहायक प्रबंधक के घर लाखों की चोरी… सूने मकान का ताला तोड़कर बेशकीमती घड़ी, सोने-चांदी के जेवरात समेत अन्य सामान किया पार

JAGDALPUR: जगदलपुर में NMDC के सहायक प्रबंधक सुजीत विश्वास के सूने मकान में चोरी हुई है। बताया जा रहा है कि, चोरों ने बेशकीमती घड़ी, सोने-चांदी के जेवरात समेत नगदी पार कर ली है। करीब 5 लाख रुपए से ज्यादा के सामान और नगदी चोरी हुआ है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सहायक प्रबंधक सुजीत का घर जगदलपुर के धरमपुरा में मुनपार्क कॉलोनी में है। वे किसी काम से परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। तभी देर रात चोरों ने उनके घर धावा बोल दिया। घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और कमरे में रखी 2 तिजोरियों का लॉक तोड़ दिया। जिसमें रखे 25-25 ग्राम के 2 सोने के सिक्के, सोने की चूड़ी, चेन, बाली, कंगन को पार कर दिया।

जिसकी कीमत करीब 3 लाख 50 हजार रुपए से ज्यादा थी। इसके अलावा तिजोरी में रखी 20 हजार रुपए की घड़ी, 50 हजार से ज्यादा नगदी समेत अन्य सामानों की चोरी की गई है। सुबह जब सुजीत घर लौटे तो उन्होंने चोरी की खबर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular