Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- बिस्तर में लगी आग, पति-पत्नी झुलसे.. बिजली गुल...

BCC News 24: KORBA- बिस्तर में लगी आग, पति-पत्नी झुलसे.. बिजली गुल हुई तो चिमनी जलाकर रैक में रख दी, अचानक पलंग पर गिरी, युवक 70 तो 90 फीसदी झुलसी महिला; दोनों की हालत गंभीर

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को हादसा हो गया। यहां एक घर के बिस्तर में अचानक आग लग गई। जिससे पति-पत्नी झुलस गए हैं। बताया जा रहा है कि लाइट गोल होने के कारण दोनों चिमनी जलाकर सो रहे थे। अचानक चिमनी ऊपर से सीधे बिस्तर में गिरी और आग लग गई। इसकी वजह से यह हादसा हुआ है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

यहां पोड़ीबहार बस्ती में मुकेश कंवर (28) अपनी पत्नी सुनीता के साथ रहता है। मुकेश कोरबा में किसी प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है। पिछले कई दिनों से कोरबा के अलग-अलग इलाकों में लाइट गोल होने की परेशानी बनी हुई है। इसी कड़ी में सोमवार रात को भी बिजली गुल हुई थी। बिजली गुल होने के कारण मुकेश ने घर में चिमनी जलाई। इसके बाद मुकेश अपनी पत्नी के साथ बिस्तर पर सो गया था।

दोनों को बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है।

दोनों को बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है।

रैक से नीचे गिरी चिमनी

बताया जा रहा है कि दोनों सो रहे थे। इसी दौरान रात को करीब 2 बजे के आस-पास ये हादसा हो गया। चिमनी ऊपर रैक में रखी हुई थी। वह अचानक गिर गई। जिसके कारण केरोसिन बिस्तर में फैला और चिमनी की आग बिस्तर में फैल गई। फिर आग ने युवती को चपेट में ले लिया। घटना होने से तुरंत ही दोनों की नींद खुल गई। मगर युवती जलने लगी थी। ऐसे में युवक ने उसे बचाने का प्रयास किया। इससे वह भी जल गया है।

90 प्रतिशत जल गई है युवती

घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे। फिर दोनों को अस्पताल ले जाया गया है। जहां डॉक्टर दोनों का उपचार कर रहे हैं। डॉक्टरों ने बताया कि युवती 90 प्रतिशत जल गई है। वहीं युवक 70 प्रतिशत तक जल गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इधर, आस-पास के लोगों का कहना है कि यहां हम रोज लाइट गोल होने से काफी परेशान हैं। पिछले कई दिनों से ऐसी समस्या बनी हुई है। यदि ये समस्या नहीं होती तो यह हादसा नहीं हुआ होता। लोगों ने बताया यहां अलग-अलग बहाने से रोज लाइट बंद कर दी जाती है। रोज काफी देर तक बिजली कटौती की जाती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular