Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: रेलवे स्टेशन परिसर पब्लिक टॉयलेट पर आग लगने से मचा हड़कंप,...

कोरबा: रेलवे स्टेशन परिसर पब्लिक टॉयलेट पर आग लगने से मचा हड़कंप, घंटों मशक्कत के बाद दमकल वाहन ने पाया आग पर काबू…

कोरबा/ कोरबा रेलवे स्टेशन परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पब्लिक टॉयलेट पर आगजनी की घटना सामने आई देखते ही देखते पब्लिक टॉयलेट जलने लगी और आप की लपटें देखें लोगों में हड़कंप मच गया इसकी सूचना तत्काल दमकल वाहन को दी गई जहां घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया तब जाकर रेलवे के अधिकारी कर्मचारियों ने राहत की सांस ली।

घटना सुबह तड़के 4:00 बजे की है जब पब्लिक टॉयलेट पर आग लगी घटना की सूचना पर रेलवे के अधिकारी कर्मचारी समेत आसपास के लोग एकत्रित हो गए आग की लपटें इतनी तेज थी कि दूर-दूर तक दिखने लगा। रेलवे की स्टेशन मास्टर ए के गुप्ता मौके पर पहुंचे जाए इसकी सूचना तत्काल दमकल वाहन को दी गई फाटक बंद होने के चलते दमकल पहुंचने में विलंब हो गया।तब तक पब्लिक टॉयलेट का काफी हिस्सा बुरी तरह से जलकर खाक हो चुका था। घंटों मशक्कत के बाद दमकल वाहन ने आग पर काबू पाया।

स्टेशन मास्टर ए के गुप्ता ने बताया कि घटना की सूचना मिलते हो तत्काल मौके पर पहुंचे जहां देखा गया कि पब्लिक टॉयलेट के पास कपड़ों के ढेर में आग लगाया गया ऐसा माना जा रहा है कि असामाजिक तत्वों की करतूत के कारण आगजनी की घटना घटी इसकी सूचना उसने रेलवे आरपीएफ पोस्ट कोतवाली थाना पुलिस को दी गई है मामले की जांच की जा रही है।

पब्लिक टॉयलेट के आसपास ऑटो स्टैंड और रेलवे स्टैंड संचालित है जहां समय रहते हैं आप पर काबू पा लिया गया नहीं तो एक बड़ी घटना घर सकती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular