Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चोरों ने ही किया था अपने साथियों...

BCC News 24: CG न्यूज़- चोरों ने ही किया था अपने साथियों का मर्डर, हुआ खुलासा.. बोले- दोनों साथी ब्लैकमेल कर रहे थे, कोई भी चोरी करते तो बंटवारे को लेकर करते थे विवाद; इसलिए मार डाला, एक पर चाकू से 12 वारकर पुल से नीचे फेंका, दूसरे का गला रेत दफनाया.. तीन गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: धमतरी में एक दिन पहले सोनामागर पुल के नीचे मिले युवक के शव की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही एक और मर्डर का भी खुलासा हो गया। पता चला कि तीनों आरोपी चोर हैं और उन्होंने मिलकर अपने ही दो साथियों की हत्या की है। एक पर 12 बार चाकू से वार किया और उसे पुल से नीचे फेंक दिया। दूसरे का गला रेत उसका शव नदी किनारे दफना दिया था।

कांकेर के चरामा निवासी तरुण यादव, जुगल किशोर देवांगन, इमामुद्दीन खान, नूतन ध्रुव और दयाशंकर तिवारी पांचों आपस में दोस्त हैं और चोरी व पॉकेटमारी किया करते हैं। पांचों बुधवार देर शाम घूमने के लिए निकले थे। वे बाइक पर धमतरी पहुंचे और वहां सिहावा में सभी ने शराब पी। आरोप है कि इसके बाद इमामुद्दीन खान, नूतन ध्रुव और दयाशंकर तिवारी ने मिलकर तरुण यादव व जुगल किशोर देवांगन से मारपीट शुरू कर दी।

पुल के नीचे मिला था गुरुवार को एक युवक का शव।

पुल के नीचे मिला था गुरुवार को एक युवक का शव।

महानदी किनारे दफना दिया शव

इसके बाद तीनों आरोपियों ने दोनों को चाकू मार दिया। दोनों जमीन पर गिरे तो आरोपियों ने उनकी पिटाई की फिर तरुण पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने तरुण पर 10 से 12 वार चाकू के किए। जबकि जुगल किशोर का गला रेत दिया। फिर तरुण को उठाकर पुल के ऊपर ले गए और वहां से नीचे फेंक दिया। इसके बाद जुगल के शव को बाइक पर लेकर अमेठी गांव में महानदी के किनारे पहुंचे और रेत में दफना दिया।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने महानदी के किनारे खुदवाई करवाई।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने महानदी के किनारे खुदवाई करवाई।

CCTV के जरिए पुलिस आरोपियों तक पहुंची
एक दिन पहले पुल के नीचे शव मिलने की जांच पुलिस ने शुरू की तो CCTV फुटेज में तीनों आरोपी दिखाई दिए। इस पर पुलिस ने वहां से निकलने वाले रास्तों में लगे फुटेज चेक किए तो घटना के समय के करीब सभी जगह तीनों आरोपी ही दिखाई दिए। इस आधार पर पुलिस कांकेर में उनके गांव चरामा तक पहुंच गई। वहां शव की फोटो से पहचान कर लोगों ने उनकी दोस्ती के बारे में बताया। इस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर तीनों को हिरासत में ले लिया।

रेत में दफन दूसरे युवक का शव निकला।

रेत में दफन दूसरे युवक का शव निकला।

तीनों ने चोरी की, दोनों ब्लैकमेल करने लगे
पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जब भी वे कोई चोरी करते तो बंटवारे को लेकर उनमें विवाद होता था। अरुण और जुगल सबसे ज्यादा झगड़ा करते। तीनों आरोपियोंने एक जगह चोरी की थी। इसे लेकर भी दोनों उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे। बार-बार पुलिस को बताने की धमकी देते। इस पर उन्होंने दोनों को रास्ते से हटाने की साजिश की। इसी के चलते वे दोनों को सिहावा लेकर गए और खूब शराब पिलाने के बाद हत्या कर दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular