Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- सूने मकान पर चोरों का धावा.. रक्षाबंधन मनाने...

BCC News 24: कोरबा- सूने मकान पर चोरों का धावा.. रक्षाबंधन मनाने गया था परिवार, घर लौटे तो टूटा मिला लॉकर, ढाई लाख के जेवर समेत नकदी ले उड़े चोर

कोरबा: दर्री थानांतर्गत CSEB काॅलोनी में चोरी की एक घटना सामने आई है. डी 106 नंबर के मकान में धावा बोलकर चोरों ने ढाई लाख रुपये के जेवर समेत 40 हजार रुपये नकद पर हाथ साफ कर दिया. वारदात के वक्त घर खाली था. सभी लोग रक्षाबंधन के मौके पर अपने गृहग्राम गए हुए थे. इसी दौरान चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस अपराध कायम कर मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, मकान मालिक चंद्रकुमार राठौर रक्षाबंधन के मौके पर सपरिवार ग्राम महुआडीह गए हुए थे. करीब तीन दिनों तक घर में कोई नहीं था. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने मकान का दरवाजा तोड़ा और भीतर घुस गए. जिसके बाद चोरों ने लाॅकर तोड़कर उसमें से करीब ढाई लाख रुपये के सोने के जेवरात के साथ 40 हजार रुपये नकद भी ले उड़े.

घर पहुंचे तो टूटा मिला ताला

चंद्रकुमार राठौर ने बताया कि जब वो लोग घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखा तो आलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ था. घर के सारे सामान बिखरे पड़े थे. जब सामान मिलान किया गया तो उसकी मां का दो सोने का हार, तीन कान के झुमके और नकदी रकम चोर ले भागे थे. तब इसकी सूचना तत्काल दर्री पुलिस को दी गई. चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है. पुलिस का मानना है कि आरोपी स्थानीय हो सकते हैं. जिनकी तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular