Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चोरों के हौसले बुलंद, कानून का डर...

BCC News 24: CG न्यूज़- चोरों के हौसले बुलंद, कानून का डर नहीं.. गहने और नकद समेत 10 लाख का सामान पार, घर के पीछे खेत में मिली खाली तिजोरी

छत्तीसगढ़: धमतरी में सूने मकान में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। यहां की गुजराती कॉलोनी स्थित श्याम रेसीडेंसी में पवन गोयल परिवार समेत घर से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान आरोपियों ने नकद और जेवर समेत 10 लाख का माल पार कर दिया।

सुबह साढ़े 10 बजे जब हाउस मेड पवन गोयल के घर ये जानने के लिए पहुंची कि कहीं वे लोग वापस तो नहीं आ गए हैं, तब उसे मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला। वो अंदर गई तो दरवाजा भी टूटा हुआ दिखा। तब जाकर उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी मकान मालिक पवन गोयल को दी।

इधर घटना की सूचना मिलते ही मकान मालिक पवन गोयल सुबह 11:45 बजे तक धमतरी लौट आए। अंदर जाने पर उन्हें अलमारी का ताला टूटा हुआ मिला, सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। मकान मालिक पवन गोयल ने बताया कि वे रायपुर स्थित उनके दूसरे मकान में चले गए थे। उन्होंने यहां धमतरी की श्याम रेसीडेंसी में 6 महीने पहले ही मकान खरीदा था, जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

खाली तिजोरी।

खाली तिजोरी।

घर के पीछे खेत में मिली खाली तिजोरी

मकान मालिक पवन गोयल ने पुलिस को खबर की। पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटना शुक्रवार देर रात की है। पुलिस को घर की तिजोरी घर के पीछे खेत में मिली है। सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं। कोतवाली थाने के टीआई शेर सिंह और साइबर सेल प्रभारी नरेश बंजारे की टीम आरोपियों का पता लगाने में जुट गई है।

सूने मकान में चोरी।

सूने मकान में चोरी।

सिटी कोतवाली टीआई शेर सिंह बंदे ने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है, सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध नजर आ रहे हैं। शुरुआती जांच में करीब 10 लाख की चोरी की बात सामने आई है।

रक्षाबंधन से पहले भी हत्या और चोरी की वारदात आई थी सामने

धमतरी में अभी रक्षाबंधन से पहले दो भाईयों ने एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर गहने और नकद मिलाकर 90 हजार के सामान पर हाथ साफ कर दिया था। उन्होंने बुजुर्ग की पोती पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया था। इनमें से एक आरोपी नाबालिग निकला। घटना 8 अगस्त की थी, जब ग्राम देमार के आवास पारा में जयंत्री सिन्हा की आरोपियों ने हत्या कर दी और उनकी पोती संध्या को घायल कर दिया।

घर पर वारदात के समय सिर्फ दादी और पोती ही थे। दोनों सोने-चांदी के गहने और 10 हजार रुपए लेकर फरार हो गए थे। बाद में आरोपी मुकेश बंजारे और उसके नाबालिग भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular