Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- 2 आम की चोरी करने पर बेरहमी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- 2 आम की चोरी करने पर बेरहमी से पिटाई.. रस्सी से हाथ बांधकर दो बच्चों को जमकर पीटा, शरीर पर मधुमक्खी का छत्ता भी फेंका; रोते-बिलखते मासूमों को देख ठहाके लगाते रहें सभी, वीडियो वायरल

मधुबनी में 2 आम तोड़ने पर बेरहम ने बच्चों को पीटा, शरीर पर मधुमक्खी के छत्ते  फेंके | Madhubani News; Man beat two minor boys for mango theft beehives  thrown on body -

बिहार: मधुबनी में सिर्फ 2 आम की चोरी करने पर एक व्यक्ति ने दो बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी। पीटने वाले ने दोनों बच्चों के रस्सी से हाथ बांधकर पीटा और उनके शरीर पर मधुमक्खी का छत्ता भी फेंक दिया। घटना का वीडियो भी बनाया गया, जो अब सामने आया है।

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों बच्चे गिड़गिड़ा रहे हैं फिर भी उनके ऊपर मधुमक्खी के छत्ते फेंके जा रहे हैं। उनके शरीर पर कपड़े भी नहीं हैं। मधुमक्खियां उनके शरीर चिपकी हुई दिखाई दे रहीं हैं। रोते-बिलखते बच्चों को देखकर पीटने वाले के चेहरे पर मुस्कान है। वीडियो में कुछ महिलाएं भी दिख रहीं हैं, जो रोते हुए बच्चों को देख ठहाके लगाती रहीं।

दोनों बच्चों के एक ही रस्सी से हाथ बांधकर पीटा।

दोनों बच्चों के एक ही रस्सी से हाथ बांधकर पीटा।

यह वीडियो वासुदेवपुर गांव का है। लौकाहां थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने कहा कि वासुदेवपुर के चौकीदार और मुखिया को वीडियो भेज दिया गया है। पुष्टि होने के बाद कार्रवाई होगी। अगर किसी के द्वारा आवेदन दिया जाता है तो आरोपी को पकड़ा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular