Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- एक ही घर से निकलीं तीन लाशें.....

BCC News 24: CG न्यूज़- एक ही घर से निकलीं तीन लाशें.. पत्नी की बेवफाई से तंग पति ने 2 मासूमों का घोंटा गला, फिर खुद को किया मौत के हवाले

धरसीवां: पत्नी की बेबफाई से तंग आकर एक पति ने अपने दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं खुद को भी मौत के हवाले कर दिया. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची हुई. मामले की जांच जारी है.

घटना धरसीवां थाना के ग्राम देवरी की है. जहां रविवार को एक साथ एक ही घर से दो मासूम और उनके पिता की दो दिन पुरानी लाश निकाली गई है. रामेश्वर साहू पिता दुखुराम साहू उम्र 30 वर्ष ने अपने 8 वर्षीय बेटे अमित और 6 वर्षीय बेटी रागिनी का गला घोंट दिया.

मृतक के पिता दुखुराम साहू ने बताया कि सालभर पहले बहू यानि मृतक की पत्नी अपने जेठ जय प्रकाश साहू के साथ भाग गई थी. मृतक के तीन बच्चों में से एक को वह अपने साथ ले गई. खोजबीन करने पर पता चला कि मृतक की पत्नी भिलाई में जेठ के साथ रह रही है, लेकिन वहां पहुचने पर वह नहीं मिले.

मृतक के पिता ने बताया कि पत्नी के भागने के बाद से उनका पुत्र बहुत दुखी रहता था. सिलतरा की फैक्ट्री में काम पर जाता था. दोनों बच्चे और उनका बेटा साथ में भोजन करते थे. दो दिन से वह घर के कमरे से बाहर नहीं निकले. तब आज खिड़की से देखने पर दुर्गंध आ रही थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

टीआई ने बताया कि सूचना मिलने पर तीनों मृतकों के शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इस लोमहर्षक घटना को देख देवरी में मातम छा गया. ग्रामीणों की आंखें इस घटना को देख नम हो गई. बेबफा बीबी के कारण एक हंसता खेलता परिवार खत्म हो गया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम को मौके के लिए रवाना किया गया. रामेश्वर साहू नामक व्यक्ति अपने 2 बच्चों को मार डाला है. फिर खुद जहर खाकर खुदकुशी कर ली. मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी ही है. शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular