Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- छत्तीसगढ़ के वाटरफॉल में डूबने से तीन...

BCC News 24: BIG न्यूज़- छत्तीसगढ़ के वाटरफॉल में डूबने से तीन दोस्तों की मौत.. मध्यप्रदेश से 13 युवक आए थे पिकनिक मनाने; गहरे पानी में जाने से हुई घटना, 24 घंटे बाद मिले तीनों के शव, साथियों से पूछताछ जारी

छत्तीसगढ़: कोरिया स्थित रमदहा वाटरफॉल में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों के शव 24 घंटे बाद बरामद किए जा सके हैं। युवक मध्य प्रदेश के उमरिया के रहने वाले थे। यहां अपने अन्य 10 साथियों के साथ शनिवार को पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलने के बाद युवकों के परिजन भी पहुंच चुके हैं।

कोटाडोल थाना क्षेत्र स्थित रमदहा जल प्रपात में होली के अगले दिन पिकनिक मनाने बड़ी संख्या में हर साल लोग पहुंचते हैं। यहीं मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के मानपुर से 13 युवक भी शनिवार को पहुंचे थे। इस दौरान नहाते समय तीन युवक गहरे पानी में चले गए। शोर सुनकर उनके साथियों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शाम को मानपुर निवासी विमल गुप्ता (25) और रामकिशोर पटेल (22) के शव बरामद कर लिए। जबकि तीसरे युवक का देर शाम तक पता नहीं चला। इस पर बैकुंठपुर होमगार्ड की टीम को सूचना दी गई।

वहां से आई टीम ने रविवार सुबह फिर से तीसरे युवक की तलाश शुरू की। इसके बाद उसके शव को ढूंढ निकाला। उसकी पहचान मानपुर निवासी दीपक कुमार गुप्ता (25) पुत्र कुन्ज विहारी गुप्ता के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक नहाने के लिए झरने से नीचे उतर गए थे। फिलहाल पुलिस उनके साथियों से भी पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular