Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाटमाटर से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटा... मौके पर युवक की...

टमाटर से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटा… मौके पर युवक की मौत, 8 लोग घायल, सब्जी बेचकर वापस लौट रहे थे सभी

कवर्धा: जिले के दलदली में टमाटर से भरा एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में एक युवक मानसिंह की मौत हो गई, वहीं 8 लोग घायल हो गए। घायलों में 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला तरेगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पिपरखूंटा गांव के बाजार से सब्जी बेचकर सभी लोग वापस बोड़ला लौट रहे थे। सभी पिकअप में सवार थे। दलदली के अंधे मोड़ पर तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में मानसिंह नाम के युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं पिकअप में सवार बाकी लोग घायल हो गए।

कवर्धा जिले के दलदली में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की हुई मौत।

कवर्धा जिले के दलदली में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की हुई मौत।

सूचना मिलने पर तरेगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं 8 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने 2 लोगों की हालत गंभीर बताई है। फिलहाल सभी का इलाज जारी है। हादसा बुधवार शाम को हुआ।

प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसों में जा रही लोगों की जानें

छत्तीसगढ़ में लगातार सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है। बुधवार को ही जांजगीर-चांपा जिले में 2 बाइक के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें 2 लोगों की मौत और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा नवागढ़ थाना क्षेत्र में हुआ। जानकारी के मुताबिक, भडेसर निवासी राजकुमार यादव (40 वर्ष) अपने भतीजे महावीर यादव (25 वर्ष) को लेकर शादी का कार्ड बांटने के लिए नवागढ़ की ओर निकला था। दोनों अभी महंत गांव के पास पहुंचे थे, तभी सामने से आ रही बाइक से इनकी टक्कर हो गई थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दूसरी बाइक में सवार महिला जल बाई कार्ष (75) और महावीर यादव की मौत हो गई, जबकि दोनों गाड़ी में सवार 3 अन्य घायल हुए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular