Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, कोरबा...

BCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, कोरबा जिले के 3 की मौत.. मंदिर दर्शन के लिए आए थे युवक और 2 नाबालिग; वापस लौटने के दौरान हादसा

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। तीनों मंदिर दर्शन के लिए आए थे। वापस लौटने के दौरान इनकी बाइक को किसी ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा खरसिया थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा जिले के बांधापाली करतला निवासी रूप सिंह अगरिया(18), रूप नारायण अगरिया (15) और भुनेश्वर राठिया (16) बाइक से रायगढ़ में बरगढ़ मंदिर दर्शन के लिए आए थे। इसके बाद वे पूजा अर्चना कर वापस लौटे रहे थे। लौटने के दौरान तीनों अभी बरगढ़ घाट से 100 मीटर आगे हाईवे पर पहुंचे थे। उसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रेलर ने इन्हें टक्कर मार दिया।

हादसे में मौके पर ही तीनों की मौत हो गई थी। वहीं ट्रेलर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया था। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने ही तीनों के शव को पीएम के लिए भेज दिया था। उनके परिजनों को भी सूचना दी गई थी। पुलिस अब आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular