Wednesday, April 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मां के सामने मासूम को ट्रेलर ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- मां के सामने मासूम को ट्रेलर ने रौंदा.. ढाई साल के बच्चे की मौत पर फूटा गुस्सा, लोगों ने नेशनल हाईवे किया जाम

भिलाई: अपने भाई को राखी बांधकर घर जा रही महिला के सामने ही उसके ढाई साल के मासूम को ट्रेलर ने कुचल दिया। बच्चे के ऊपर ट्रेलर गुजरता देख मां की चींख निकल गई। आसपास के लोग स्तब्ध रह गए। 112 एंबुलेंस चालक तुरंत बच्चे को लेकर सुपेला अस्पताल पहुंचा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच में आधे घंटे तक चक्काजाम कर दिया।

फाइल फोटो ।

फाइल फोटो ।

भिलाई तीन टीआई मनीश शर्मा ने बताया कि गुरुवार शाम 7 बजे के करीब जेवरा सिरसा चौक के पास एक सड़क दुर्घटना हुई। दुर्ग गया नगर निवासी मीरा देवांगन पति नीरज देवांगन (38) की आंख के सामने उसके ढाई साल के मासूम शिवांग चंद्रा को ट्रेलर ने रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मीरा श्याम नगर भिलाई -3 अपने मायके आई थी। यहां उसने अपने भाई को राखी बांधी।

इसके बाद देर शाम को दुर्ग जाने मायके से निकली। वह शिवांग का हाथ पकड़कर एनएच के डिवाइडर को पार कर रही थी। उसी बीच शिवांग हाथ छुड़ाकर फोरलेन की तरफ भागा और सामने से गुजर रहे ट्रेलर की चपेट में आ गया। रायपुर की ओर जा रहा ट्रेलर मासूम को कुचलते हुए आगे निकल गया। ट्रेलर को आगे जाकर चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया।

एनएच में किया चक्का जाम
सड़क दुर्घटना के मामले में पुलिस ने तुरंत ट्रेलर को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया। इसके बाद भी आसपास के लोग काफी आक्रोशित हो गए। उन्होनें एनएच की सड़क को जाम कर दिया। लोगों ने ट्रेलर को चारों तरफ से घेर लिया था। इसके बाद सूचना मिलते ही भिलाई तीन पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में आगे की कार्रवाई की गई। इस दौरान करीब आधे घंटे तक एनएच में चक्का जाम रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular