Monday, June 5, 2023
Homeउत्तरप्रदेशट्रांसपोर्ट मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या... खंभे से बांधकर सरिया से पीटा, करंट...

ट्रांसपोर्ट मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या… खंभे से बांधकर सरिया से पीटा, करंट लगाया; पूरे शरीर पर बर्बरता के निशान, पिता बोले- कन्हैया हौजरी और ट्रांसपोर्ट मालिक ने मार डाला, एक माह बाद होनी थी शादी

उत्तरप्रदेश: शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ लोग उसका शव राजकीय मेडिकल कालेज में छोड़कर भाग गए। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे।

परिजनों का कहना है कि कन्हैया हौजरी का कुछ सामान चोरी हो गया था। उन लोगों ने चोरी का आरोप लगाकर बेटे को अपने गोदाम पर बुलाया। ट्रांसपोर्ट मालिक और कन्हैया हौजरी के मालिक और उनके कर्मचारियों ने उसकी हत्या की है। एक महीने बाद ही उसकी शादी होनी थी। शरीर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

चौक कोतवाली के मोहल्ला अजीजगंज निवासी अधीर जौहरी का 32 साल का बेटा शिवम जौहरी मोहल्ले में बंकिम सूरी के ट्रांसपोर्ट पर मैनेजर था। पिछले सात साल से इसी ट्रांसपोर्ट पर नौकरी रहा था। थाना सदर बाजार क्षेत्र में स्थित कन्हैया हौजरी का कुछ सामान ट्रांसपोर्ट पर आया और वो चोरी हो गया। परिजनों ने बताया कि कन्हैया हौजरी के मालिक नीरज गुप्ता ने सामान ट्रांसपोर्ट मैनेजर शिवम पर चोरी का आरोप लगाकर उसको मंगलवार की दोपहर अपने गोदाम पर बुलाया था। वहां उससे जबरन चोरी की घटना कबूलने का दबाव बनाया। उसने चोरी की बात कबूलने से इनकार किया तो उसको करंट देकर, उसकी बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी।

कन्हैया हौजरी का कर्मचारी मैनेजर के शव को राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर गया और वहां से भाग गया। उसके बाद सूचना मिलते ही परिवार के सभी लोग राजकीय मेडिकल कालेज गए। उसके शरीर पर गहरे चोट के निशान है। उसको इतना पीटा गया कि जगह-जगह पर काले निशान तक बन गए। ट्रांसपोर्ट मालिक और कन्हैया हौजरी के मालिक और उसके कर्मचारियों ने मिलकर बेटे की हत्या की है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट मैनेजर की पिटाई से पैर हुआ काला।

शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट मैनेजर की पिटाई से पैर हुआ काला।

एक बेटे की बीमारी से हुई थी मौत
पिता अधीर जौहरी ने बताया कि करीब चार साल पहले उसके एक बेटे की बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। अब दूसरे बेटे की भी हत्या कर दी गई। जबकि एक महीने बाद उसकी शादी होना थी। बेटा शादी की भी तैयारी कर रहा था। बीमारी के चलते मां की भी मौत हो चुकी है। वह घर में सिर्फ अकेले बचे हैं।

शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट मैनेजर की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस।

शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट मैनेजर की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई
सीओ सिटी वीएस वीर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की एक टीम ने सदर क्षेत्र में स्थित गोदाम पर जांच पड़ताल की है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवक की मौत की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे परिजन और ग्रामीण।

युवक की मौत की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे परिजन और ग्रामीण।

RO NO. Samvad 12338/11
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Related News

Most Popular