Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- सड़क हादसे में 11 साल के लड़के की...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- सड़क हादसे में 11 साल के लड़के की दर्दनाक मौत.. दोस्तों के साथ बाइक से निकला था, रास्ते में पिकअप से बचने के चक्कर में ट्रक की चपेट में आया

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार जिले में सड़क हादसे में एक 11 साल के लड़के की दर्दनाक मौत हो गई है। वो अपने 2 और दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला था। इसी दौरान सामने से आ रही पिकअप गाड़ी से बचने के चक्कर में वह सीधे ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई है। इस पूरे घटनाक्रम का दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है। हादसा भटगांव थाना क्षेत्र में हुआ है।

हादसा 8 अप्रैल की शाम 4 बजे के आस-पास का बताया जा रहा है। जहां धोबनीडीह निवासी तनुज बर्मन(17), सतीश बर्मन(14) और नमन टंडन(11) तीनों दोस्त मिलकर बाहर घूमने के लिए गए थे। अभी ये यहां देव सागर मोड़ के पास पहुंचे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया।

सीसीटीवी फुटेज का दूसरा एंगल।

सीसीटीवी फुटेज का दूसरा एंगल।

मौके पर हो गई थी मौत

बताया जा रह है कि बाइक तुनज बर्मन चला रहा था। जबकि नमन और सतीश पीछे बैठे हुए थे। तीनों काफी तेज रफ्तार में थे। जिसके चलते जब बाइक अनियंत्रित हुई तो बाइक चालक उसे कंट्रोल नहीं कर सका। आस-पास के लोगों का कहना है कि बाइक सवार ट्रक को ओवरटेक करने में लगे थे। यही वजह था कि वह काफी तेज रफ्तार में थे। ऐसे में जब सामने से पिकअप गाड़ी आई तो बाइक अनियंत्रित हुई और तीनों वहीं गिर गए। इनमें नमन पहले बगल से जा रही ट्रक की चपेट आया। फिर जमीन में काफी तेज से गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही जान चले गई। नमन के सिर से काफी खून बह गया था।

लड़के के सिर से काफी खून बह गया था।

लड़के के सिर से काफी खून बह गया था।

ट्रक चालक भाग निकला

अब इस पूरे हादसे का वीडियो भी सामने आया है। हादसे में नमन के 2 दोस्त घायल भी हुए हैं। घटना के कुछ देर बाद तो उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया था। इसके बाद उन्होंने पास जाकर देखा तब तक नमन की जान चले गई थी। इधर, हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular