Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क पर एक्टिवा समेत गिरे ट्रेवलर्स संचालक...

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क पर एक्टिवा समेत गिरे ट्रेवलर्स संचालक को मारपीट कर लूटा.. मदद की जगह 3 लड़कों ने की पिटाई और सोने की चेन छीनकर भाग गए

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में एक्टिवा सवार ट्रेवलर्स संचालक के साथ लूटपाट करने वाले तीन लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोमवार की देर रात ट्रेवलर्स संचालक अपनी एक्टिवा से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में उसकी एक्टिवा अनियंत्रित हो गई, जिससे वह गिरकर घायल हो गया। इस दौरान लड़कों ने उसके साथ मारपीट कर सोने की चेन लूट लिए और भाग गए।

सरकंडा के शास्त्री नगर निवासी देवेंद्र मिश्रा (24) ट्रेवल संचालक है। सोमवार की रात 12.30 वह लोयला स्कूल की ओर से अपने घर लौट रहा था। अभी वह बहतराई चौक के पास पहुंचा था, तभी उसकी एक्टिवा अनियंत्रित हो गई और वह गिर गया। इस हादसे में वह घायल हो गया।

दौड़कर आए लड़के, मारपीट कर लूट ले गए सोने की चेन
इस हादसे के बाद तीन लड़के उसके पास दौड़कर आए। घायल ट्रेवलर्स संचालक से उसका हाल जानने के बजाए लड़कों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और उसके गले से सोने की चेन लूटकर भाग गए। ट्रेवलर्स संचालक ने उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ाया। लेकिन, लड़के अंधरे में दूर जा चुके थे। घायल ट्रेवलर्स संचालक ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

FIR दर्ज करने के बजाए ली शिकायत
घायल ट्रेवलर्स संचालक की शिकायत पर केस दर्ज करने के बजाए पुलिस ने उसे चलता कर दिया। साथ ही जांच कर केस दर्ज करने की बात कही। इस बीच पुलिस बदमाश लड़कों की तलाश करती रही। मंगलवार को पुलिस ने जांच के दौरान दो नाबालिग के साथ बहतराई चौक निवासी अभिषेक साहू (19) को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने मारपीट व लूटपाट करना स्वीकार किया। पुलिस ने उनके पास से सोने की चेन भी बरामद कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular