Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत.. दोनों के...

BCC News 24: CG न्यूज़- दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत.. दोनों के ड्राइवर की दर्दनाक मौत; एक का तो धड़ से अलग हो गया सिर, दूसरे ने तड़पते हुए तोड़ दिया दम, घायलों की मदद की जगह, लोग प्याज लूटने में लगे रहें

छत्तीसगढ़: बेमेतरा में सोमवार तड़के दो ट्रकों की भिड़ंत में दोनों के ड्राइवर की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक ड्राइवर का सिर ही धड़ से अलग हो गया। उसके शव को निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। करीब 6 घंटे की जद्दोजहद के बाद शव बाहर निकाला जा सका। ड्राइवर MP का रहने वाला था। हादसे के दौरान लोग प्याज लूटने में लग गए। इस दौरान दूसरे ट्रक के ड्राइवर ने तड़तपते हुए दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर से सीमेंट की बोरियां भरकर मध्य प्रदेश जा रहा था। तड़के करीब 5 बजे वह नेशनल हाईवे पर ग्राम गुनरबोड के पास पहुंचा था कि अचानक ट्रक के आगे का टायर फट गया। इसके चलते ट्रक अनियंत्रित हो गया और कवर्धा से प्याज लेकर रायपुर जा रहे एक अन्य ट्रक से सामने से भिड़ गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि सीमेंट ट्रक के ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया और शव अंदर ही फंस गया।

हादसे में मध्य प्रदेश के ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया।

हादसे में मध्य प्रदेश के ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया।

घायलों की मदद की जगह, प्याज बंटोरते रहे लोग

जबकि दूसरा ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसका चालक कवर्धा में पिपरिया के ग्राम इंदौरी निवासी पीलू साहू (32) पुत्र मनहरण साहू और हेल्पर तुलाराम साहू गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक पलटते ही सड़क पर प्याज फैल गए। उसे लूटने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। किसी ने घायल की मदद करने का प्रयास भी नहीं किया। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और चालक व हेल्पर को बाहर निकाला, पर तब तक पीलू साहू की मौत हो चुकी थी।

हादसे के बाद दूसरे ट्रक में भरे प्याज सड़क पर फैले तो लोग लूटने पहुंच गए।

हादसे के बाद दूसरे ट्रक में भरे प्याज सड़क पर फैले तो लोग लूटने पहुंच गए।

6 घंटे बाद ट्रक में फंसा शव निकाला जा सका

सीमेंट से भरे ट्रक के चालक का शव अंदर बुरी तरह से फंसा हुआ था। सिर भी अलग होकर अंदर चिपका हुआ था। इसके बाद पुलिस ने 2 JCB मौके पर बुलाई, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी ट्रक के सामने के हिस्से को अलग नहीं किया जा सका। इस पर तीसरी JCB मंगवाकर इसे हटवाया गया। इन सब में करीब 6 घंटे लग गए। पुलिस करीब 11.30 बजे शव को ट्रक से बाहर निकाल सकी। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सीमेंट से भरा ट्रक ओवरलोड था, आगे का टायर फटने से अनियंत्रित हुआ।

सीमेंट से भरा ट्रक ओवरलोड था, आगे का टायर फटने से अनियंत्रित हुआ।

ओवरलोड था ट्रक, आधार कार्ड से हुई चालक की पहचान
बेमेतरा SDOP राजीव शर्मा ने बताया कि सीमेंट से भरा ट्रक ओवर लोड था। हादसे के बाद चालक का सिर अलग होकर वाहन में अंदर चिपक गया था। इसके चलते उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। इसके बाद कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें से आधार कार्ड मिला। इससे पता चला है कि शव MP के सिंगरौली में चितरंगी, ग्राम पराई निवासी अंजू साकेत (31) पुत्र भागीरथी साकेत का है। फिलहाल उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular