Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- युवती से रेप की कोशिश, बेरहमी से...

BCC News 24: CG न्यूज़- युवती से रेप की कोशिश, बेरहमी से पिटाई.. ब्रेकअप के बाद युवक ने रूम में घुसकर किया मारपीट, पीड़िता ने थाने पहुंचकर कराई FIR

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में रूम में घुसकर युवक ने युवती की बेरहमी से पिटाई करते हुए मोबाइल तोड़ दिया और रेप की कोशिश भी की। युवती का कसूर ये था कि उसने अपने बॉयफ्रेंड (युवक) से ब्रेकअप कर ली है। इसी बात से नाराज युवक को इतना गुस्सा आया कि वह रूम में घुस गया और युवती की जमकर पिटाई कर दी। युवती ने मोबाइल से कॉल करना चाहा, तो उसने मोबाइल पटककर तोड़ दिया। किसी तरह युवती रूम से भागकर थाने पहुंचकर मारपीट का मामला दर्ज कराया है। घटना सिविल लाइन थाने की है।

जांजगीर-चांपा की रहने वाली 22 वर्षीय लड़की कॉलेज स्टूडेंट है। वह सिविल लाइन क्षेत्र में बतौर पेइंग गेस्ट किराए के रूम में रहती है। जांजगीर-चांपा जिले के ही बाराद्वार के डेरागढ़ निवासी मनीष साहू से उसकी जान-पहचान और दोस्ती हुई। फिर बाद में दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। बीते बुधवार की सुबह लड़की रूम में थी, तभी युवक पहुंच गया। इस दौरान वह युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। उसके मना करने पर गाली-गलौज करने लगा। फिर उसने बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

युवती के आंख में चोट के निशान।

युवती के आंख में चोट के निशान।

दो दिन तक डरी-सहमी रही युवती
इस घटना के बाद युवती घबरा गई थी। दो दिन तक वह कमरे में रही और खुद की बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताई। शुक्रवार को उसने अपने भाई को इस घटना की जानकारी दी। उसके कहने पर वह शुक्रवार को सिविल लाइन थाने पहुंची।

दो दिन तक युवती डरी-सहमी रही।

दो दिन तक युवती डरी-सहमी रही।

साधारण मारपीट का केस दर्ज कर पुलिस ने की खानापूर्ति
मारपीट से घायल युवती सिविल लाइन थाने पहुंची और आप बीती बताई। पुलिस को कई जगहों में जख्म के निशान दिखाए। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मनीष साहू के खिलाफ साधारण मारपीट और मोबाइल तोड़ने का केस दर्ज कर युवती को लौटा दिया।

महिला पुलिसकर्मी से होनी थी काउंसलिंग लेकिन, नहीं हुई
दरअसल, इस तरह से महिला संबंधी अपराधों की FIR महिला पुलिसकर्मियों की ओर से लिखने का नियम है। SSP पारुल माथुर ने महिला अपराधों की गंभीरता को देखते हुए सभी थाना प्रभारियों को इसके लिए निर्देशित भी किया है। लेकिन, यहां युवती जब अपनी शिकायत लेकर पहुंची, तब ASI मोहन सोनी थाने में मौजूद थे। उन्होंने युवती से पूछताछ कर FIR दर्ज कर ली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular