Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 2 की मौत... एक घायल;...

ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 2 की मौत… एक घायल; गाड़ी सीधी करवाकर लौट रहे थे; भीड़ ने किया चक्काजाम

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक युवक घायल हुआ है। ये सभी गाड़ी सीधी करवाकर बाइक से वापस लौट रहे थे। मगर रास्ते में ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई थी। हादसा मुंगेली जिले से लगे जूनापारा चौकी क्षेत्र में हुआ है।

भंवराकछार निवासी दीपक यादव(25) अपने साथी अभय पाठक(26) और राजेंद्र कुमार के साथ टिंगीपुर गया हुआ था। ये सभी किसी ठेकेदार के लिए काम करते हैं। बताया गया है कि ठेकेदार की कोई गाड़ी टिंगीपुर में पलट गई थी। जिसे सीधा करने के लिए ये सभी गए हुए थे।

एक घायल को तखतपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक घायल को तखतपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाड़ी छोड़कर भाग निकला ड्राइवर

बताया जा रहा है कि सभी गाड़ी सीधी करवाने के बाद लौट रहे थे। ये अभी लोरमी-बिलासपुर मार्ग पर भंवराकछार के पास पहुंचे थे। उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते मौके पर ही दीपक और अभय की मौत हो गई। जबकि राजेंद्र घायल हो गया था। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला।

वहीं हादसे की सूचना पर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को भी सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके अलावा घायल को तखतपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

आरोपी ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला है।

आरोपी ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला है।

भीड़ ने किया चक्काजाम

उधर, आस-पास के लोगों की भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। सभी ने मिलकर लोरमी-बिलासपुर मार्ग जाम कर दिया है। जिसके चलते पिछले 2 घंटे से यह रास्त बंद है। पुलिस की टीम इन्हें समझाने का प्रयास कर रही है। मगर लोगों का कहना है कि ड्राइवर को पकड़ा जाए और मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा मिले।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular