Friday, April 19, 2024
Homeसरगुजास्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 22 बच्चे घायल: हादसे के...

स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 22 बच्चे घायल: हादसे के बाद पलट गई बस, 2 की हालत गंभीर; ड्राइवर गिरफ्तार…

स्कूल बस में 30-35 बच्चे सवार थे। 2 गंभीर घायलों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। - Dainik Bhaskar

अंबिकापुर// बलरामपुर में एक ट्रक ने खड़ी स्कूल बस को टक्कर मार दी। जिससे 22 बच्चे घायल हुए हैं। इनमें 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर घायलों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहां उनका उपचार जारी है। हादसा राजपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

राजपुर विकासखंड के खुखरी गांव में बाल भारती पब्लिक स्कूल संचालित है। स्कूल प्रबंधन द्वारा बच्चों को लाने-ले जाने बस की भी व्यवस्था की गई है। हर दिन की तरह बुधवार को भी बस बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जाने वाली थी। इसी वजह से बस अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाईवे पर बरियो चौकी अंतर्गत चांची बेरियर के पास खड़ी थी।

सूचना मिलने पर बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे थे।

सूचना मिलने पर बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे थे।

30 से 35 बच्चे थे सवार

बताया गया कि यहीं से सभी बच्चे बैठते थे। इसके बाद बस स्कूल जाती थी। मगर बुधवार को पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने ट्रक को टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। कहा जा रहा है कि बस के अंदर 30 से 35 बच्चे बैठे थे। ट्रक की टक्कर के बाद बस पलटकर किनारे चले गई थी।

बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ड्राइवर गिरफ्तार

हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। फिर रोते हुए बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। जहां से 2 को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं बाकी के बच्चों की इलाज के बाद छुट्‌टी कर दी गई है। सूचना पर पुलिस, की टीम भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। साथ ही ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में घायल हुए सभी बच्चे आस-पास के गांव के रहने वाले हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular